Share this Post:
Font Size   16

कपिल के नए शो को लेकर ट्विटर पर शुरू हुआ कुछ इस तरह की चर्चाओं का दौर

Published At: Wednesday, 28 March, 2018 Last Modified: Wednesday, 28 March, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' (Family Time with Kapil Sharma) लोगों को रिझाने में नाकामयाब हो रहा है। कई लोगों ने तो ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर दी है। इन ट्वीट में कपिल शर्मा से उनके पुराने कॉमेडियन रूप में लौटने का आग्रह किया गया है। लोगों का यहां तक कहना है कि कपिल का इस नए शो के हिट होने के बहुत ही कम चांस हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि सभी लोग कपिल के इस नए शो को फ्लॉप बता रहे हैं। कुछ प्रशंसकों ने पहले एपिसोड की काफी सराहना भी की है।

दरअसल, 'सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन' (SET) पर 25 मार्च को पहला एपिसोड प्रसारित होते ही इसे लेकर ट्विटर पर लोगों ने तमाम तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। हालांकि यह एक अलग तरह का गेम शो है, जो पहले के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights with Kapil) और 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से बिल्‍कुल अलग है। बहरहाल, शो हिट होगा या फ्लॉप ये तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन फिलहाल इसे लेकर ट्विटरबाजी का दौर जरूर शुरू हो गया है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार कानून बनाने जा रही है, इस पर क्या है आपका मानना

सिर्फ कानून बनाने से कुछ नहीं होगा, कड़ाई से पालन सुनिश्चित हो

अन्य राज्य सरकारों को भी इस दिशा में कदम उठाने चाहिए

सरकार के इस कदम से पत्रकारों पर हमले की घटनाएं रुकेंगी

Copyright © 2019 samachar4media.com