जब एंकर ने विमान में फैलाई 'हाईजैक' और 'बम' की दहशत... जब एंकर ने विमान में फैलाई 'हाईजैक' और 'बम' की दहशत...

जब एंकर ने विमान में फैलाई 'हाईजैक' और 'बम' की दहशत...

Tuesday, 14 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर म्यूजिक चैनल के एक एंकर को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब उसने कोच्चि से मुंबई जा रहे जेट एयरवेज के विमान में यात्रा के दौरान हाइजैक और हैप्पी बम रखा होने की दहशत फैला दी विमान में 170 यात्री व चालक दल के सदस्य सवार थे।  

विमान में सवार होने से पहले उसने फोन से विडियो तैयार किया और उस पर संदेश लिखा कि वह हैप्पी बम का इस्तेमाल कर विमान को हाइजैक करने जा रहा है।

वहीं पुलिस ने कहा कि मुंबई में रहने वाले इस अदमी की पहचान 26 वर्षीय क्लिसे वर्गीज के रूप में की गई है। वह त्रिसूर जिले का रहने वाला है और मुंबई में एक लोकप्रिय म्यूजिक चैनल का एंकर है। उसे और उसके 27 वर्षीय दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

कोच्चि इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. के प्रवक्ता ने बताया कि अपहरण की अफवाह फैलने के कारण जेट की मुंबई जा रही फ्लाइट 9W825 दो घंटे लेट हुई। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया? वर्गीस ने अपने दोस्त के साथ इस फ्लाइट का टिकट बुक कराया था।

एयरपोर्ट प्रवक्ता ने बताया कि विमान सोमवार दोपहर 12.05 बजे उड़ान भरने वाला था। वर्गीस ने विमान की सीढ़ियां चढ़ते हुए अपने मोबाइल में उसका विडियो बनाया और मैसेज लिखा था कि वह हैप्पी बम का उपयोग कर विमान का अपहरण करने वाला है। वह विमान में सवार होने ही वाला है। उसने पहले से विमान में बैठ चुके अपने मित्र को भी इस संदेश की जानकारी दी। इन बातों को जेट के स्टाफ ने सुना व तत्काल सीआईएसएफ के अफसरों को जानकारी दी।

इसके बाद संदिग्ध हरकतों की वजह से एयरपोर्ट के सुरक्षा स्टाफ ने उसे दबोच लिया। उसे विमान से उतारकर उसके सामान की गहन जांच की गई। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। आखिरकार विमान दोपहर 2.05 पर रवाना हुआ।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2017 samachar4media.com