बाजार में उतरी हिंदी की नई वेबसाइट, रोचक कंटेंट की है भरमार

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। आज ही हिंदी की एक अलग किस्म की वेबसाइट लॉन्च हुई है। इसका नाम ही आपको काफी रोचक लगेगा, ये नई वेबसाइट है दि लल्लनटॉप (www.thelallantop.com). इस नई वेबसाइट पर आपको खबरें तो मिलेंगी ही पर पूरी तरह से वे आपकी बोलचाल की भाषा में आपके सामने होगी।

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Monday, 28 December, 2015
Last Modified:
Monday, 28 December, 2015
lallantop
समाचार4मीडिया ब्यूरो ।। आज ही हिंदी की एक अलग किस्म की वेबसाइट लॉन्च हुई है। इसका नाम ही आपको काफी रोचक लगेगा, ये नई वेबसाइट है दि लल्लनटॉप (www.thelallantop.com). इस नई वेबसाइट पर आपको खबरें तो मिलेंगी ही पर पूरी तरह से वे आपकी बोलचाल की भाषा में आपके सामने होगी। साथ ही बॉलिवुड से लेकर कई विषयों पर आपको फंडु जानकारी भी दी जाएगी। इस वेबसाइट का कार्यभार संभाल रहे सौरभ द्विवेद्धी का कहना है कि लल्लनटॉप डॉट कॉम का एक्कै मकसद है कि न्यूज का अभी जो हिसाब किताब चल रहा है, वो पुराना पड़ चुका है। दुनिया उतनी ही तेजी से बदल रही है, जितनी तेजी से आपकी ट्विटर और फेसबुक फीड. और ये उतनी ही कैजुअल है, जितनी चाय या शराब की चुस्कियों पर दो दोस्तों की बातचीत होती है। तो क्या खबरों की एक ऐसी साइट हो सकती है. जो मुझे खबर भी दे और उसके अलावा आसपास की फंडू चीजों के बारे में भी बताए, जो मुझे वायरल कंटेंट भी बताए और ऐसा कंटेंट भी सुझाए जिसे पढ़कर मेरे दिमाग के जाले साफ होंगे. मेरी सोच साफ होगी। जो ये सब साफ लहजे में कहे, खालिस अंदाज में कहे, दी लल्लनटॉप इश्टाइल में कहे। बस यही सब आपको इस वेबसाइट पर मिलेगा। साथ ही इस वेबसाइट पर आप कई बार पत्रकारों की बाइलाइंस भी रोचक पाएंगे क्योंकि इसमें उनका वही नाम यूज किया गया है, जो उनके दोस्त उन्हें पुकारते हैं।

 

 

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।
TAGS media
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए