गौरव टंडन ने नाविया एशिया छोड़ा

<div>समाचार4मीडिया.कॉंम ब्यूरो<br /> नाविया एशिया (आउट ऑफ होम स्पेशसलिस्ट नेटवर्क)&nbsp;के चीफ ऑपरेट

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉंम ब्यूरो
नाविया एशिया (आउट ऑफ होम स्पेशसलिस्ट नेटवर्क) के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर गौरव टंडन ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। अभी वे नोटिस पीरियड में काम कर रहे हैं।  
नाविया एशिया के सीईओ, संजय शाह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “ हम गौरव को टीम का सफलता पूर्वक नेतृत्व प्रदान करने और नाविया में अपने कार्यकाल के दौरान बिजनेस को बढ़ाने में मदद करने के लिए धन्यवाद देते हैं। हम सभी भविष्य में उनके अच्छे कार्य करने की कामना करते हैं।”
 
जबतक कि कोई नई व्यवस्था नहीं हो जाए, अंतरिम अवधि में शाह, टंडन की जिम्मेदारियों को देखेंगे।
 
टंडन ने कहा, “नाविया एशिया में मेरा कार्यकाल शानदार था। मैं आउट ऑफ होम सेक्टर से बाहर जा रहा हूं। मेरे पास कई विकल्प हैं, लेकिन भी मैंने कुछ फैसला नहीं किया है। जाहिर है कि मैंने अधिक से अधिक चुनौतियों को स्वीकार करने और अपने कौशल व अनुभव का प्रोफेशनल मानचित्र पर व्यापक तौर पर उपयोग करने के लिए त्यागपत्र दिया है।”
टंडन के पास आउट ऑउट ऑफ होम मीडिया में 12 सालों का अनुभव है और उन्होंने आउट ऑफ होम के सभी क्षेत्रों में काम किया है।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09999064949 / 09818848564 पर संपर्क कर सकते हैं।
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए