मलयाला मनोरमा लॉन्च करेगा एक और चैनल

<div>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</div> <div>मलयाला मनोरमा ग्रुप केरल में अपने टीवी डिवीजन मलयाला मनोरमा

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
मलयाला मनोरमा ग्रुप केरल में अपने टीवी डिवीजन मलयाला मनोरमा टीवी(एमएमटीवी) के विस्तार की तैयारी में हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो 2011 के मध्य तक उसका इंटरटेंमेंट चैनल लॉन्च हो जाएगा। हमसे बात करते हुए मलयाला मनोरमा के एक्जीक्युटिव एडिटर और डायरेक्टर जैकब मैथ्यू ने कहा कि एक जनरल इंटरटेंमेंट चैनल (जीईसी) की योजना है और हम लोग 2011 के मध्य तक इसके लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं।उम्मीद है यह चैनल ग्रुप को जीईसी के सेगमेंट में स्थापित करने में मदद करेगा। इस चैनल का संचालन कोट्टायम से होगा जो ग्रुप के न्यूज चैनल का मुख्यालय भी है। गौरतलब है कि ग्रुप के न्यूज चैनल की लॉन्चिग अगस्त 2006 में हुई थी और तब से यह चैनल टैम रैकिंग में कई बार नंबर वन पर रह चुका है।
 
केरल के मार्केट में एक और जीईसी चैनल की संभावना के बारे पूछे जाने पर मैथ्यू ने बताया कि नये चैनल की सफलता दर्शकों को बेहतरीन कंटेंट देने पर निर्भर करती है। उन्होने यह भी कहा कि आप किसी भी मार्केट को देखें तो आपको मालूम होगा कि संबंधित भाषा में जीईसी में अव्यस्था की स्थिति है यहां तक की हिंदी में भी। बहरहाल अगर कोई भी नया चैनल दर्शकों को बेहतर पैकेज देता है तो वह सफल होगा। जो लोग मलयाली भाषी दर्शकों की पसंद को बेहतर तरीके से समझते है वे इस प्रतियोगिता के क्षेत्र में भी उनकी आवश्कताओं को पूरा करने में सक्षम हैं।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612942 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए