अयोध्या मसले पर दैनिक हिन्दुस्तान की पहल

<div>समाचार4मीडिया.कॉम</div> <div>अयोध्या मसले पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय का फैसला आज आने वाला है, इस

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉम
अयोध्या मसले पर इलाहाबाद उच्च न्यायालय का फैसला आज आने वाला है, इसको लेकर दैनिक हिन्दुस्तान ने समाज के हर वर्गों के प्रतिष्ठित व्यक्तियों से समाज में शांति और सद्भाव बनाये रखने के लिए अपने प्रत्येक प्रिंटिंग केन्द्र पर एक चर्चा का आयोजन किया है। सभी प्रतिभागियों से अपने शहर और देश के लोगों से फैसले आने के बाद समाज में शांति और सद्बाव बनाए रखने की अपील की है।
 
दैनिक हिन्दुस्तान, नंदन और कादम्बिनी के मुख्य संपादक, शशि शेखर ने फैसले की पूर्व संध्या पर कहा, “एक जिम्मेदार समाचार पत्र होने के नाते हमने निर्णय समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों से बातचीत का फैसला किया है, जिन पर इस फैसले का प्रभाव पड़ेगा, वे एक-दूसरे से बातचीत करें और लोगों को एक संदेश दें कि ‘हम साथ-साथ हैं’।”
 
दिल्ली और चंडीगढ़ के अलावा, यह चर्चा हिन्दुस्तान के हर मुद्रण केंद्र में होगी। जिसमें, पुजारी, मौलवी, वकील और अन्य प्रतिष्ठित व्यक्ति अपने विचारों को साझा करेंगे और न्यायपालिका की निष्पक्षता पर भरोसा करते हुए कोर्ट के फैसले को स्वीकार करने की अपील करेंगे।
 
इसी तरह दैनिक भास्कर के चेयरमैन रमेशचंद्र अग्रवाल ने भी लोगों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612942 पर संपर्क कर सकते हैं।
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए