मलयालम मनोरमा के जैकब मैथ्यू बने वैन-इफरा के अध्यक्ष

<div><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></div> <div>मलयालम मनोरमा के कार्यकारी संपादक जैकब मैथ

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
मलयालम मनोरमा के कार्यकारी संपादक जैकब मैथ्यू को वैन-इफरा का अध्यक्ष चुना गया है। फ्रांस और जर्मनी में स्थित वैन-इफरा समाचार संपादकों और प्रकाशकों का अंतरराष्ट्रीय संगठन है। गौरतलब है कि वैन-इफरा 120 से ज्यादा देशों में 18 हजार प्रकाशन, 15 हजार ऑनलाइन साइट और 3 हजार से ज्यादा कंपनियों का प्रतिनिधित्व करता है। आयरलैंड में वैन-इफरा की वार्षिक बैठक में जैकब के नाम पर सहमति बनी।
 
जैकब, ‘द इंडिपेंडेंट न्यूज एंड मीडिया’ के सीईओ, गेविन ओ रेली का स्थान लेंगे। ‘स्टैंपेन समूह’ के सीईओ, थॉमस बू्रनगार्ड को संगठन का उपाध्यक्ष चुना गया है। वैन-इफरा का गठन प्रेस की स्वतंत्रता, स्तरीय पत्रकारिता और नए मीडिया कारोबार के विकास को प्रोत्साहित करने के मकसद से हुआ था। जैकब, प्रेस इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया/रिसर्च इंस्टीट्यूट फॉर न्यूजपेपर डेवलपमेंट के ट्रस्टी भी हैं। वह इंटरनेशनल न्यूजपेपर मार्केटिंग एसोसिएशन के एशिया बोर्ड के सदस्यों में भी शामिल हैं।
 
 

 

नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929पर संपर्क कर सकते हैं।
 
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए