जय सिंह बने याहू मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ

<p><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></p> <div>याहू मीडिया नेटवर्क ने एक महत्वपूर्ण घोषणा करत

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

याहू मीडिया नेटवर्क ने एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए बताया कि कंपनी जय सिंह को याहू मीडिय़ा नेटवर्क का एडिटर इन चीफ नियुक्त कर रही है। याहू आने से पहले जय सिंह हफिंगटन पोस्ट के साथ बतौर मैनेजिंग एडिटर जुड़े हुए थे जहां पर वे डे टु डे न्यूज और एडिटोरियल ऑपरेशन की भूमिका निभा रहे थे। जय सिंह हफिंगपोस्ट मे अपने कार्यकाल के दौरान अखबार के साथ साथ एओएल के एडिटोरियल ऑपरेशन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा रहे थे। जय सिंह अपना नया कार्यभार 31 मई से ग्रहण करेंगे।  
 
अपनी इस नई भूमिका में जय सिंह याहू के लिए ओरिजनल कंटेट जुटाने और उसे और धारदार बनाने में मदद करेंगे। एडिटोरियल के अलावा सिंह मार्केटिंग और सेल्स और बिजनेस डेवेलपमेंट में भी व्यापक दखल रखते हैं, जिसका फायदा याहू को मिलेगा। हफिंगटन पोस्ट से पहले जय सिंह 1996 में सीएनईटी न्यूज डॉटकॉम से बतौर वीपी और एडिटर इन चीफ जुड़े हुए थे। सिंह के इसी कार्यकाल के दौरान सीनेट.काम की पूरी टीम को नेशनल जर्नलिज्म अवार्ड मिला था।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए