कल से एफएम गोल्ड का प्रसारण चौबीसों घंटे

<div><b>समाचार</b><b>4</b><b>मीडिया</b><b>.</b><b>कॉम</b></div> <div>&nbsp;</div> <div>अच्छा संगीत स

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉम
 
अच्छा संगीत सुनने की चाहत रखने वालों के लिए अच्छी खबर। 2 अक्टूबर से एआईआर ए्फएम गोल्ड का प्रसारण लगातार चौबीसों घंटे होगा। गौरतलब है कि अभी एमएफ गोल्ड का प्रसारण रात में 12 बजे बंद होकर फिर सुबह 5:55 पर शुरू होता है। समाचार4मीडिया से बार करते हुए एफएम गोल्ड के चैनल हेड दानिश इकबाल ने बताया कि लंबे समय से लोगों की शिकायत थी कि एक बड़ा श्रोता वर्ग इस समय में एफएम गोल्ड सुनना चाहता है और उन्हीं की इच्छा का सम्मान करते हुए हम अब 24×7 अपने श्रोताओं के साथ हैं।
 
दानिश इकबाल ने बताया कि रात में 12 बजे के बाद एक खास श्रोता वर्ग को हम टारगेट कर रहे हैं इनमें ज्यादातर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र हैं, फैक्ट्रियों में काम करने वाले कामगार हैं और एमएनसीज जैसे बीपीओ में काम करने वाले युवा हैं। हम इन सबके मूड के लिहाज से संगीत इस समय में प्रस्तुत करेंगे। उन्होंने कहा कि एफएम गोल्ड रैम की रेटिंग में कई टाइमबैंड में पहले पायदान पर रहता है और रात में हम जिन कार्यक्रमों का प्रसारण अभी कर रहे हैं उन्हें खासा पसंद किया जा रहा है। दानिश ने कहा कि हमें इस बात की समझ है कि किस वक्त में लोग क्या सुनना चाहते हैं। रात के वक्त अभी हम जिस तरह के कार्यक्रमों का प्रसारण कर रहे हैं उन्हें अब बाकी रेडियो स्टेशन भी फॉलो कर रहे हैं.
 
मार्केटिंग स्ट्रैटजी को लेकर दानिश इकबाल ने कहा कि हम पब्लिक सर्विस ब्रॉडकॉस्ट हैं, इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि हम बाजार की भेड़चाल में न पड़कर केवल अपने श्रोताओं का स्वस्थ मनोरंजन करें और यही हमारी पहचान भी है।
 
समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।    
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए