25 जनवरी को लॉन्च होगा तेलुगू मां गोल्ड चैनल

<p><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></p> <div>आन्ध्र प्रदेश में नई पीढी के लिए जल्द ही एक नय

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

आन्ध्र प्रदेश में नई पीढी के लिए जल्द ही एक नया जनरल एंटरटेनमेंट चैनल तेलगू भाषा में लॉन्च होने जा रहे हैं, यह चैनल ‘मां टेलीविजन’ नेटवर्क का है और इसका नाम ‘मां गोल्ड’ रखा गया है। चैनल को औपचारिक रूप से 25 जनवरी को मां म्यूजिक अवार्ड के दौरान लॉन्च किया जाएगा। ‘मां गोल्ड’ का यह वादा है कि वह 24कैरेट खालिस सोने की तरह ही अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करेगा। ‘मां’ नेटवर्क ने राज्य में सभी केबल ऑपरेटरों के साथ करार किया है और यह डीटीएच प्लेटफार्म पर आने के लिए भी प्रयास कर रहा है। चैनल पर बच्चों, युवाओं और बुजुर्गों सभी के लिए कंटेंट उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल यह चैनल फ्री-टू-एयर उपलब्ध रहेगा।
 
‘मां टीवी’ के चेयरमैन, एन. प्रसाद ने कहा कि ‘मां गोल्ड’ का लक्ष्य तेलुगू टेलीविजन स्पेस में एंटरटेंमेंट के माध्यम से नए रास्तों की खोज करना है। चैनल युवाओं को तो आकर्षित करेगा ही, साथ ही परिवार को भी देखने के लिए प्रोत्साहित करेगा। दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए हम विभिन्न प्रकार के नए कार्यक्रमों को तो मां गोल्ड के साथ जोड़ेगे ही इसके साथ ही हम कई मूल शो भी लाइन-अप कर रखे हैं। नयी पीढी की अपील के अनुसार यह चैनल ट्विटर, यू-ट्यूब और फेसबुक पर भी उपलब्ध रहेगा।
 
कॉर्पोरेट जगत में ‘मां नेटवर्क’ लिमिटेड का आगमन 2001 में हुआ था और इस नेटवर्क के संरक्षण में 2002 में ‘मां टीवी’ लॉन्च हुआ था। इस समय, ‘मां नेटवर्क’ के चार चैनल ‘मां म्यूजिक’, ‘मां मूवीज’ और ‘मां जूनियर’ उपलब्ध है और ‘मां गोल्ड’ के लॉन्चिंग की तैयारी हो रही है।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए