ज़ी एंटरटेनमेंट का ‘डिट्टो टीवी’ लॉन्च

<div><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></div> <div>&lsquo;ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटे

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media
समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो
‘ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ का डिजिटल डिविजन ‘ज़ी न्यू मीडिया’ ने ‘ओवर द टॉप टीवी’प्लेटफॉर्म ‘डिट्टो टीवी’ लॉन्च किया है। इसके माध्यम से उपभोक्ताओं की मांग पर लाइव टीवी चैनल और वीडियो सेवा दी जाएगी।
 
 ‘ओवर द टॉप टीवी’ के द्वारा ‘ज़ी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल’, ‘स्पोर्टस’,‘लाइफस्टाइल’ और ‘न्यूज़’ के कंटेंट को मोबाइल फोन, टेबलेट्स, लैपटॉप, डेस्कटॉप, एंटरटेनमेंट बॉक्सेज और कनेक्टेड टीवी पर प्रसारित किया जा सकेगा। इसके अलावा, उपभोक्ताओं को यह आजादी होगी कि वह अपने पसंद के चैनल पैकेज को क्रिएट कर सकेगा।
 
‘ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ के एमडी और सीईओ, पुनीत गोयनका ने 29 फरवरी 2012 को इस संबंध में कहा, “ओटीटी (ओवर द टॉप टीवी) एक तरह से पावर हाउस की तरह है और ‘ज़ी’ के बिजनेस मॉडल में इससे एक नया आयाम जुड़ गया है। एंटरटेनमेंट और कंटेंट बिजनेस के क्षेत्र में अग्रणी नेटवर्क के तौर पर हम अपनी डिजिटल सेवा को और मजबूत बना रहे हैं। ‘डिट्टो टीवी’ के माध्यम से हम विश्व भर के उपभोक्ताओं को वायरलेस ब्रॉडबैंड डिजिटल सेवा मुहैया करा सकेंगे। उन्होंने कहा कि‘डिट्टो टीवी’ के माध्यम से एक नई क्रांति की शुरुआत होगी।”
 
 फिलहाल , ‘डिट्टो टीवी’ पर 21 चैनल मौजूद हैं। इस प्लेटफॉर्म पर इस समय जी के साथ सोनी एंटरटेनमेंट, ‘टीवी टुडे’ नेटवर्क, और ‘ ‘बीबीसी’  ज़ी’ के चैनल प्रसारित हो रहे हैं। जल्द ही, ‘डिट्टो टीवी’ पर 50 और चैनलों का प्रसारण शुरू हो जाएगा। उपभोक्ताओं के लिए, ‘डिट्टो टीवी’ पर 49 रुपये से पैकेज की शुरुआत होगी।
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का नया उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।   
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए