‘राज टीवी’ पर नया गेम शो ‘गोल्ड कैसिनो’

<p><strong>समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></p> <p>&lsquo;राज टेलीविजन&rsquo; पर 1 अक्टूबर 2012 से

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media

समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

‘राज टेलीविजन’ पर 1 अक्टूबर 2012 से ‘गोल्ड कैसिनो’ का प्रसारण शुरू किया जाएगा। एक घंटे का यह शो, रात 8.30 बजे से सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होगा और यह वर्तमान में प्रसारित हो रहे शो ‘बीच गर्ल’ का स्थान लेगा।

इस शो का मुख्य टार्गेट ऑडियंस परिवार औऱ महिलायें है। चैनल ने, आउटडोर, डिजिटल एवं प्रिंट माध्यम में इस शो की मार्केटिंग के लिए 2 से 3 करोड़ का बजट रखा है। ‘राज टीवी’ पहले से ही ‘फेसबुक’ और ‘यूटीवी’ पर इस शो का प्रचार कर रहा है।

चैनल ने महिलाओं को लक्ष्य करते हुए, अभिनेत्री, निर्देशक, स्क्रिप्टलेखक - सुहासिनी मणिरत्नम को शो की मेजबानी का जिम्मा दिया है।

इस अवसर पर, ‘राज टीवी’ के एमडी, एम राजेंद्रन ने कहा, “अधिक से अधिक महिलायें आज गेम शो देखती हैं और यह ऐसा शो है जिसके माध्यम से हरेक महिला की बुद्धि का परीक्षण किया जा सकता है और उन्हें शो के साथ जोड़ा जा सकता है। हम अधिक से अधिक महिलाओं के भाग लेने की आशा करते हैं। इस के माध्यम से, ना सिर्फ वे अधिक जानकारी प्राप्त कर सकेंगी बल्कि उन्हें सोना भी मिलेगा। यही कारण है कि हम कह रहे हैं – ‘आप अपने पति की प्रतिक्षा नहीं करो कि वे खरीदेंगे’। ‘अपने प्रेमी का इंतजार मत करो कि वो तुम्हें उपहार में देगा’। ‘सिर्फ गोल्ड कैसिनो में भाग लो और 5 किलोग्राम तक सोना जीतो’।”

‘राज टीवी’ के सीओओ, माला मणियन ने कहा, “जो लोग धारावाहिक देखना पसंद नहीं करते हैं, जैसा कि सभी चैनल प्राइम टाइम में प्रसारित कर रहे हैं, वे निश्चित तौर पर हमारे शो को देखेंगे। इसके अलावा, हम दूसरों की नकल नहीं करना चाहते हैं। जो दूसरे प्रसारित कर रहे हैं, उससे हटकर कुछ प्रसारित करना चाहते हैं।”

चयनित प्रतिभागियों को खेल शुरू करते समय 1 ग्राम के 20 सोने के सिक्के दिए जायेंगे जिसकी सहायता से वे बोली लगा सकते हैं और 5 किलो तक सोना जीत सकते हैं। अगर प्रतिभागी का उत्तर सही होगा तो इन 20 सोने के सिक्कों से प्रत्येक व्यक्ति के आत्मविश्वास स्तर का 5 गुणा सिक्का बैंकर द्वारा दिया जाएग,लेकिन गलत उत्तर होने पर प्रतिभागी इसे खो देंगे। दूसरे शो के विपरीत, प्रतिभागी गलत उत्तर देने के बाद भी 10वें प्रश्न तक या सिक्कों के खत्म होने तक, जो भी पहले हो, खेल जारी रख सकते हैं

प्रसिद्ध अभिनेता, श्रीकांत जिनकी हाल ही में रिलीज फिल्म – ‘पगान’ ने सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है, गोल्ड कैसिनो शो में सुहासिनी मणिरत्नण के साथ पहले दो एपिसोड में खेलेंगे जिससे अधिक से अधिक लोगों को शो से जोड़ा जा सके।

नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए