प्रेसिडेंट भास्कर दास का टाइम्स ग्रुप से इस्तीफा, ज़ी के साथ जुड़ने की संभावना

<p><span style=color: rgb(0,0,255)><strong>&nbsp;समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो</strong></span></p> <p>बेन

Last Modified:
Friday, 01 January, 2016
Samachar4media

 समाचार4मीडिया.कॉम ब्यूरो

बेनेट कोलमैन एंड कंपनी के साथ 1980 में बतौर ट्रेनी अपने कॅरियर की शुरुआत करने के 32 वर्ष बाद कंपनी के प्रेसीटेंड के ओहदे पर काम कर रहे भास्कर दास ने संस्थान से इस्तीफा दे दिया है। इसकी आधिकारिक घोषणा बीसीसीएल के सीईओ पब्लिशिंग रवि धारीवाल ने की।

हालांकि ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि भास्कर दास जी ग्रुप में कोई बड़ी जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

 
गौरतलब है कि जी ग्रुप के जी न्यूज और जी टीवी के अलावा डीएनए न्यूज पेपर का स्वामित्व भी है, इसलिए यह माना जा रहा है कि भास्कर दास को न्यूज और प्रिंट बिजनेस में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।
भास्कर दास ने अपने कार्यकाल के दौरान कंपनी के रेवेन्यू जेनरेशन और ब्रांड मैनेजमेंट में बहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 2005 में उन्हें एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट बनाते हुए पूरे टाइम्स ग्रुप का रेवेन्यू फंक्शन सौंप दिया गया। 2011 में उन्हें प्रमोट करते हुए समूह का प्रेसीडेंट बनाया गया.
 
नोट: समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडिया पोर्टल एक्सचेंज4मीडिया का उपक्रम है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें samachar4media@exchange4media.com पर भेज सकते हैं या 09899147504/ 09911612929 पर संपर्क कर सकते हैं।
 
TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए