दो बदमाशों ने वरिष्ठ पत्रकार का गला दबाकर लूट लिया सारा सामान....

गाजियाबाद में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है...

Last Modified:
Thursday, 05 July, 2018
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

गाजियाबाद में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन लूटपाट की खबर सामने आ रही है। अब ताजा मामला कविनगर थाना क्षेत्र की सेक्टर 9 चौकी से सामने आया है, जहां एक वरिष्ठ पत्रकार के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया।

दरअसल, पत्रकार के साथ यह घटना हाल ही में संजय नगर सेक्टर 23 फ्लाईओवर के नीचें घटी। पीड़ित पत्रकार का नाम सी.पी. सिंह है और वे 'गगन टाइम्स' नाम से साप्ताहिक अखबार निकालते हैं। वे अपने दफ्तर से घर जा रहे थे, कि तभी बारिश शुरू हो गई और वे एक फ्लाईओवर के नीचे रुक गए। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और उनमें से एक ने पीछे से उनका गला पकड़ कर लिया और दबाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। वहीं दूसरा बदमाश उनसे मारपीट कर मोबाइलपर्सएटीएम कार्डनगदी और मान्यता प्राप्त प्रेस कार्ड आदि लूट लिया और दोनों मौके से फरार हो गए। दोनों ही बदमाशों ने अपने चेहरा ढका हुआ था और वे पीड़ित पत्रकार की बाइक ले जाने की कोशिश भी कर रहे थे लेकिन इस बीच उन्हें एक चौपहिया वाहन आता दिखाई दिया, जिसके चलते वे बाइक छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित पत्रकार ने मामले की रिपोर्ट कविनगर थाने में दर्ज करा दी है। पत्रकार के साथ हुई लूट की घटना के बाद जिले के पत्रकारों मे रोष व्याप्त है।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए