पत्रकारों से ऋषि कपूर ने की फिर बदसलूकी, बोले- 'मुफ्त की दारू...'

बॉलिवुड अभिनेता ऋषि कपूर का गुस्सा जगजाहिर है...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Friday, 15 December, 2017
Last Modified:
Friday, 15 December, 2017
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉलिवुड अभिनेता ऋषि कपूर का गुस्सा जगजाहिर है और एक बार फिर वे अपने बुरे बर्ताव की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार वे दिल्ली में बुक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान पत्रकारों से भद्दा व्यवहार करते नजर आए। गुरुवार शाम ऋषि कपूर ने अपने दिवंगत पिता पर लिखी गई बुक राज कपूरके लॉन्चिंग इवेंट में कुछ पत्रकारों की मौजूदगी पर आपत्ति जताई।

वाशरूम का यूज करने के बाद जब ऋषि बाहर निकले तो वहां उनका सामना तीन पत्रकारों से हो गया। इसके बाद ऋषि ने सख्त आवाज में उनसे पूछा, 'आप लोग कौन हैं?' जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों के सामने ही बड़बड़ाते हुए कहा, ‘मुफ्त की दारू.... और फिर वे वहां से निकल गए।

हैरानी की बात ये है कि बुक पब्लिशर की ओर से पत्रकारों को इवेंट में इनवाइट किया गया था, इसके बावजूद भी ऋषि ने पत्रकारों के साथ बुरा बर्ताव किया।

ऋषि के जाने के बाद वहां उनके निजी सुरक्षाकर्मी आए और उन्होंने पत्रकारों से होटल की लॉबी से बाहर जाने को कहा। उन्होंने कहा, ‘कपूर साहब नहीं चाहते कि आप लोग यहां रहें, यहां से चले जाइए।

इस बीच पब्लिशर का एक प्रतिनिधि मौके पर पहुंचा और उसने कपूर के निजी सुरक्षाकर्मियों से कहा कि इस बारे में बात करते हैं। इस पर होटल आईटीसी मौर्य के सिक्योरिटी इंचार्ज ने कहा, 'आप जानते ही हैं कि ऋषि कपूर कैसे हैं। वह पहले भी दो बार हमारे होटल में बवाल खड़ा कर चुके हैं।'

पब्लिशर के प्रतिनिधि ने ऋषि द्वारा किए गए भद्दे व्यवहार के लिए पत्रकारों से माफी मांगी। हालांकि 20 मिनट बाद जब कार्यक्रम शुरू हुआ तो प्रतिनिधि ने पत्रकारों को वापस इंवेट में आने के लिए के आमंत्रित किया, लेकिन पत्रकारों ने रुकने के बजाय, वहां से जाना ही उचित समझा।

ऋषि कपूर पत्रकारों के साथ अपने बर्ताव को लेकर पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। बीते अक्टूबर महीने में भी एक इवेंट के दौरान ऋषि पत्रकारों पर भड़क गए थे। उस वक्त वह इवेंट में मीडिया की मौजूदगी पर बहुत गुस्सा हुए थे। उन्हें डर था कि कोई उनके बेटे रणवीर कपूर की तस्वीरों से जुड़ा सवाल न पूछ ले। दरअसल, इवेंट के कुछ ही दिन पहले एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें रणबीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए दिखे थे।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए