विनोद दुआ साहब, पहले किया गुस्सा बाद में समझ आया अक्षय का 'विनोद'

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' लगातार विवादों में फंसता नजर आ रहा है...

Last Modified:
Friday, 27 October, 2017
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' लगातार विवादों में फंसता नजर आ रहा है। पहले प्रड्यूसर्स ने अपने 3 पुराने जजों को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया और अब जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने शो के मुख्य जज अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल विनोद दुआ ने अपनी बेटी व शो की को-जज मल्लिका दुआ पर किए गए एक कमेंट को लेकर बॉलिवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार को आड़े हाथों लिया है।

बीते रोज जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ ने अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए लिखा था कि वो उनकी अक्ल ठिकाने लगा देंगे। दरअसल, वो इसलिए अक्षय से नाराज थे, क्योंकि उन्होंने उनकी बेटी मल्लिका दुआ के साथ एक मजाक किया। अक्षय की इस हरकत से विनोद दुआ बेहद खफा हुए थे और अपने फेसबुक अकाउंट पर दो विडियो भी पोस्ट किए थे, जिन्हें उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया।

उन्होंने लिखा था, मैं आपको दिखा रहा हूं कि अक्षय कुमार कैसे बात करते हैं। वो मल्लिका दुआ से कह रहे हैं कि आप बेल बजाओ और मैं आपकी बजाता हूं। ये एक एक्टर की भाषा है।

दरअसल, अक्षय कुमार ने मल्लिका दुआ पर ये कमेंट शो के एक फॉर्मेट को लेकर किया था, जिसमें जज किसी कंटेस्टेंट का एक्ट पसंद आने पर बेल बजाता है। इसका विवादित हिस्सा शो में ऑनएयर नहीं किया गया है।

विनोद दुआ ने कहा, ‘चैनल ने इस विवादित हिस्से को शो में नहीं दिखाया, इसलिए मैं चैनेल से माफी की उम्मीद नहीं कर रहा। लेकिन, अक्षय कुमार ने जो हरकत की है, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

वहीं इस पूरे मामले में चैनल का कहना है कि मल्लिका और उनके पापा ने जो क्लिप शेयर की थी, वो करीब 10-15 दिन पुरानी है तो मल्लिका ने तब क्यों कुछ नहीं कहा और अब वो क्यों विवाद पैदा कर रही हैं।

वहीं दूसरी ओर विनोद दुआ ने भी फेसबुक से अपनी ये पोस्ट अब डिलीट कर दी है। लगता है कि बेटी ने उन्हें समझाया है कि वे उसके करियर में कोई बाधा पैदा न करें। या फिर शायद वो समझ गए कि बॉलिवुड नगरी में इस तरह का मजाक चलता रहता है।

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए