Share this Post:
Font Size   16

चर्चित पत्रकार कमलकांत उपमन्यु ने यूं लगाई 'हैट्रिक'

Friday, 13 April, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बृज प्रेस क्लब अध्यक्ष व उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट को नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इंडिया का तीसरी बार निर्विरोध राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य चुना गया है। यह जानकारी एन.यू.जे. (आई) राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारतीय प्रेस परिषद् के पूर्व सदस्य प्रज्ञानंद चौधरी ने दी। चौधरी व उनके साथ और राष्ट्रीय महामंत्री शिव कुमार अग्रवाल ने कमलकांत उपमन्यु को बधाई दी।

एन.यू.जे. (आई) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लगातार तीसरी बार सदस्य मनोनीत होने पर उपमन्यु ने कहा कि पत्रकारों का किसी भी स्तर पर उत्पीड़न सहन नहीं किया जाएगा। पत्रकारों के हितार्थ हर स्तर पर आवाज बुलंद की जाएगी।

उपमन्यु इसके अतिरिक्त लगातार तीन बार से उ.प्र. जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष चुने जाते रहे हैं। उन्होंने प्रदेश के मंत्री व आगरा-अलीगढ़ मंडल के प्रभारी रहकर संगठन को मजबूती दी है। वर्तमान में वे बृज प्रेस क्लब के अध्यक्ष भी हैं। वे छावनी परिषद के पहले सभासद फिर वाइस चेयरमैन और छावनी एरिया सिविल व वित्त समिति के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

उपमन्यु बी.एस.एन.एल. सलाहकार समिति के 10 वर्ष सदस्य भी रह चुके हैं। इसके अलावा मथुरा संसदीय सीट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। जिला तलवारबाजी संघ के जिलाध्यक्ष हैं और जिला बार एसोसिएशन के कई बार कार्यकारिणी सदस्य भी रहे हैं। उनके एन.यू.जे. का सदस्य चुने जाने पर प्रशासनिक, राजनीतिक और सामाजिक हस्तियों ने बधाई दी है।




Tags mediaforum


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com