सिर्फ इतनी सी बात पर ‘प्रभात खबर’ के पत्रकार को कर दिया लहूलुहान

हिन्‍दी अखबार ‘प्रभात खबर’ के एक पत्रकार पर दो लोगों ने हमला कर दिया। वारदात उस समय हुई...

Last Modified:
Friday, 04 August, 2017
beaten

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

हिन्‍दी अखबार प्रभात खबरके एक पत्रकार पर दो लोगों ने हमला कर दिया। वारदात उस समय हुई, जब पत्रकार मंगलवार की देर रात ऑफिस से काम खत्‍म कर घर लौट रहा था। गंभीर रूप से घायल पत्रकार के सिर में चार टांके आए हैं।

मामला जमशेदपुर का है। बताया जाता है कि प्रियरंजन नामक पत्रकार देर रात करीब साढ़े 12 बजे अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। तभी दो लोगों ने उन्‍हें रोककर लिफ्ट मांगी। रंजन ने उन्‍हें लिफ्ट देने से इनकार कर दिया। इस पर गुस्‍साए एक व्‍यक्ति ने पत्‍थर उठाकर रंजन पर हमला कर दिया। पत्‍थर लगने से रंजन लहूलुहान हो गए। इसी बीच रंजन के तीन साथी वहां आ गए और उन्‍होंने पीछा कर एक आरोपी को पकड़ लिया। हालांकि दूसरा आरोपी फरार होने में सफल रहा। बाद में रंजन को इलाज के लिए पास के एक नर्सिंग होम ले जाया गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से गुस्‍साए पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्‍होंने पत्रकार बिरादरी खासकर रंजन और उनके परिवार को सुरक्षा देने की मांग भी की है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए