Share this Post:
Font Size   16

इस कार्यक्रम में ढूंढे जाएंगे ऑनलाइन उद्यमियों की समस्याओं के हल...

Tuesday, 23 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

लगातार तीन सफल मीटअप करने के बाद, वेबफेअर, नोएडा के सेक्टर एक स्थित 91स्प्रिंगबोर्ड सभागार में रविवार को अपने चौथे संस्करण 'वेबफेअर 4.0' का आयोजन करने जा रहा है।

आयोजकों के अनुसार, यह संगोष्ठी वेब इंडस्ट्री के छोटे-बड़े उद्यमियों, शोधकर्मियों और विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रहेगी। गोष्ठी के दौरान ब्लॉगिंग, वेब कंटेंट, इंटरनेट मार्केटिंग, ओपन सोर्स प्लेटफॉर्म, वेब सिक्योरिटी व दूसरे अन्य अनुप्रयोगों के बारे में चर्चाएं होंगी। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र के अग्रणी विशेषज्ञ और वक्ता अपने विचारों और अनुभवों से उपस्थित लोगों को रूबरू कराएंगे।

संसन ट्रेनिंग की संस्थापक सनमीत कौर, सोशल मीडिया व्यवसायी निलय चक्रपाणि, एफिलिएट नेक्सस के संस्थापक राजेश आर्य और वाइटल वेंचर्स के मुख्य कार्यकारी विनय कटियार इस मौके पर अपने विचार रखेंगे। ऑनलाइन बिजनेस, सोशल नेटवर्क और ब्लॉगिंग जैसे मसले चर्चा के दौरान अहम रहेंगे।

वेबफेअर आयोजनों की श्रृंखला में इस बार एक विशेष चिट-चैटसत्र भी रखा गया है। इस सत्र के दौरान मौजूद ऑनलाइन व्यवसायी इंटरनेट व्यापार से जुड़ी अपनी समस्याओं पर को वक्ताओं के साथ सीधे विचार-विमर्श कर सकेंगे। इस सत्र में मीडियाभारती.कॉम के संपादक धर्मेंद्र कुमार और सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा भी अन्य वक्ताओं के साथ शामिल होंगे।

एबी ग्रुप, सस्ताहोस्ट, 91स्प्रिंगबोर्ड और थीम्सग्रूव इस गोष्ठी के प्रायोजक हैं और मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम, द इमर्जिंग वर्ल्ड और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहेंगे। गोष्ठी के लिए पंजीकरण शनिवार तक खुले हैं।

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Tags mediaforum


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com