Share this Post:
Font Size   16

भारत में यहूदियों पर लिखी किताब का आज होगा विमोचन...

Monday, 29 January, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।


वॉशिंगटन के प्रसिद्ध लेखक और कला इतिहासकार केनेथ रॉब्बिंस द्वारा भारत में यहूदियों पर लिखी किताब (Jews and the Indian National Art Project)  का सोमवार, 29 जनवरी को विमोचन होगा। इस कार्यक्रम का आयोजन इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के एनेक्सी लेक्चर हॉल नं.- 2 में होगा। कार्यक्रम के आयोजक नमस्ते शलोम के संपादक और पूर्व राज्यसभा सदस्य तरुण विजय है।


कार्यक्रम Jewish Women Artists in India के दौरान रॉब्बिंस बताएंगे कि कैसे भारत और इजराइल व यहूदी समाज के मध्य दो हजार वर्ष पुराने सम्बन्ध हैं और इन संबंधों की सुवास उन कलाकारों के जीवन से प्रकट होती है जिन्होंने अपने रंग-संसार व सन्देश से विश्व में एक अनूठी पहचान बनायी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक सम्बन्ध परिषद् ICCR  के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद विनय सहस्रबुद्धे हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता इजराइल में भारत के पूर्व राजदूत रंजन मथाई करेंगे।




समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 


Tags mediaforum


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com