Share this Post:
Font Size   16

इन 27 लोगों को मिला ‘हिंदोस्ता हमारा’ सम्मान, तस्वीरों में देखें झलकियां...

Monday, 22 January, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

दिल्ली के राजेंद्र भवन ऑडिटोरियम में हिंदोस्ता हमारा नाम से एक समारोह का आयोजन किया गया। आर्थिक पहल मंच की ओर से किए गए आयोजित इस समारोह में देशभक्ति से ओत-प्रोत कई कार्यक्रम हुए, जिनमें आम कलाकारों के साथ-साथ स्लम और गैरसरकारी संस्था के बच्चों ने भी हिस्सा लिया। समारोह में द्रौपदी कला मंच की ओर से शहीदों पर पेश किए गए कार्यक्रम ने सब के दिलों को छू लिया, ऐसे में कई रंग-बिरंगी प्रस्तुतियों पर समारोह में शामिल दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं और खड़े होकर कलाकारों का सम्मान किया।

गणतंत्र दिवस से पहले हुए इस आयोजन में अलग-अलग फील्ड में काम करने वाले देश के उन 27 लोगों को हिंदोस्ता हमारा सम्मान से सम्मानित किया गया, जिनका देश और समाज के लिए किसी न किसी रूप से योगदान है। सम्मानित होने वाले में समाचार4मीडिया के संपादकीय प्रभारी अभिषेक मेहरोत्रा, मुंबई में न्यूज18 कार्यरत पत्रकार अभिषेक पांडेय, आरटीआईआई एक्टिविस्ट पृथ्वी राज मस्के, गुस्ताखी माफ और पोल खोलफेम कॉमेडी स्टार सौरव सिंघल, दिल्ली के धुन फाउंडेशन की संस्थापक कविता कुमार, डीएमएस आरोही के संस्थापक पंकज माथुर, रघुवीर यादव की अपकमिंग फिल्म जैकलीन आई एम कमिंगके डायरेक्टर बंटी दुबे, नव्या सर्जना की संस्थापक कंचन सिंह, सहेली एनजीओ की अध्यक्ष शबाना खान, नारी शक्ति झारखंड की अध्यक्ष आरती बेहरा, द्रौपदी कला मंच की सचिव अदिति उन्मुक्त, गोल्ड मेडलिस्ट पावर लिफ्टर और सोशल वर्कर पूनम यादव, क्रिकेटर विक्रम सिंह डाला, बांग्लादेश में गोल्ड जीतने वाले खिलाड़ी शिवम कुमार सिंह, श्री गंगानगर से आए पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता राजू सोनी शामिल हैं।

इस सभी लोगों को समारोह के मुख्य अतिथि प्राइम न्यूज के एमडी व एडिटर मोहसिन खान, अति विशिष्ट अतिथि मिसेज यूनिवर्स सेंट्रल एशिया माया सिंह, विशिष्ट अतिथि पहली महिला कार्टूनिस्ट गीता रॉय, राष्ट्रीय कवि बेबाक जौनपुरी, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित लेखक व चाय विक्रेता लक्ष्मण राव के हाथों सम्मानित किया गया। आर्थिक पहल मंच के अध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी, रामकृपा ग्रुप के अशोक अरोड़ा और अल बेक के साकिब इस मौके पर मौजूद रहे। ये समारोह इन सबके सहयोग से आयोजित किया गया।

समारोह के संयोजक अमर आनंद ने सूत्रधार की भूमिका में एंकर गरिमा सिंह के साथ मिलकर लोगो का खूब मनोरंजन किया। दमयंती दिशा, शैली यशस्वी, जौवाद हसन और शिवशंकर उपाध्याय ने समारोह के प्रबंधन में अपनी भूमिका निभाई। प्राइम न्यूज चैनल समारोह का टीवी पार्टनर, समाचार4मीडिया वेब पार्टनर दैनिक लोकसत्य प्रिंट पार्टनर और डीएमएस आरोही म्यूजिक पार्टनर था।       

देखें कार्यक्रम की झलकियां...

 









समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

 

Tags mediaforum


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com