Share this Post:
Font Size   16

The Hindu समूह फिर शुरू करने जा रहा है ये प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स

Published At: Friday, 11 January, 2019 Last Modified: Friday, 11 January, 2019

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

‘द हिन्दू’ (THE HINDU) ग्रुप की स्पोर्ट्स मैगजीन ‘स्पोर्टस्टार’ (SPORTSTAR) ने अपने सफर के 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस यादगार मौके पर ग्रुप अपने वार्षिक पुरस्कारों ‘Sportstar Aces Awards’ को एक बार फिर शुरू करने जा रहा है। यह अवॉर्ड्स 1990 के दशक के मध्य में शुरू किए गए थे। ये अवॉर्ड्स तीन कैटेगरी ‘पॉपुलर अवॉर्ड्स’ (Popular Awards), ‘जूरी अवॉर्ड्स’ (Jury Awards) और ‘नॉमिनेटेड अवॉर्ड्स’(Nominated Awards) में दिए जाएंगे।

मैगजीन के एडिटर अयोन सेनगुप्ता का कहना है, ‘प्रत्येक खिलाड़ी की सफलता के पीछे संघर्ष, समर्पण और लगन की तमाम अनकही कहानियां छिपी हुई हैं। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन कहानियों को लोगों के सामने लाएं। मैगजीन के 40 वर्ष पूरे होने की खुशी में हमने सोचा कि अपने अवॉर्ड को दोबारा शुरू करने का यह सही समय है। यह न सिर्फ खिलाड़ियों बल्कि उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वालों का भी सम्मान होगा।’

पूर्व में यह अवॉर्ड्स पाने वालों में सचिन तेंदुलकर, विश्वनाथन आनंद, लिएंडर पेस, मिल्खा सिंह, सौरव गांगुली, मोहम्मद अजहरुद्दीन, महेश भूपति, कर्णम मल्लेश्वरी, पी. गोपी चंद, राहुल द्रविड़ और पंकज आडवाणी आदि को मिल चुका है।

इस बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं-

https://sportstar.thehindu.com/aces-awards/



पोल

पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार कानून बनाने जा रही है, इस पर क्या है आपका मानना

सिर्फ कानून बनाने से कुछ नहीं होगा, कड़ाई से पालन सुनिश्चित हो

अन्य राज्य सरकारों को भी इस दिशा में कदम उठाने चाहिए

सरकार के इस कदम से पत्रकारों पर हमले की घटनाएं रुकेंगी

Copyright © 2019 samachar4media.com