Share this Post:
Font Size   16

‘DainikBhaskar.com’ के हाथ लगी बड़ी कामयाबी...

Published At: Tuesday, 26 December, 2017 Last Modified: Tuesday, 26 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

देश की प्रमुख न्यूज वेबसाइट ‘dainikbhaskar.com’ को हाल ही में संपन्‍न हुए एशिया पैसिफिक के सर्वश्रेष्‍ठ ‘BIGGIES’ अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है। कार्यक्रम में इस साल ‘dainikbhaskar.com’ की झोली में तीन अवॉर्ड आए हैं।

गौरतलब है कि हर साल एशिया पैसिफिक क्षेत्र की बड़ी और प्रमुख मीडिया कंपनी को यह अवॉर्ड दिया जाता है। इस साल फाइनल मुकाबले में सात देशों और एशिया पैसिफिक की 11 कंपनियों के मुख्‍यालय के 20 फाइनलिस्‍ट शामिल थे।

कार्यक्रम में डीबी डिजिटल के सीईओ ज्ञान गुप्‍ता ने कहा, ‘हिन्‍दी और गुजराती में डीबी डिजिटल सबसे आगे है और हर माह इसके यूजर्स की संख्‍या 100 मिलियन हो जाती है। जल्‍द ही यह संख्‍या और बढ़ेगी और तीन पुरस्‍कार तो सिर्फ शुरुआत है। आने वाले समय में यह कंपनी और नए कीर्तिमान स्‍थापित करेगी।’

इस खास उपलब्धि को हासिल करने के बारे में डीबी डिजिटल के डायरेक्‍टर पवन अग्रवाल ने कहा, ‘मार्केट में सबसे आगे बने रहने के लिए यह बहुत जरूरी है कि हम टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल कर सभी यूजर को उनके पसंद का कंटेंट उपलब्‍ध कराएं। हमें प्रत्‍येक यूजर की जरूरत का ध्‍यान रखना होगा और उसी हिसाब से कंटेंट उपलब्‍ध कराना होगा।’  

उन्‍होंने बताया कि जिन कैटेगरी में डीबी डिजिटल को ‘BIGGIES’ अवॉर्ड मिले हैं, उनमें ‘Excellence in Data-Driven Business Process Efficiency for Wisdomnxt’ में पहला स्‍थान जबकि ‘Excellence in Data-driven Product Development and Artificial Intelligence for Recommendation’ में पहला और दूसरा स्‍थान मिला है।



पोल

मीडिया-एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार आ रही #MeToo खबरों पर क्या है आपका मानना

जिसने जैसा किया है, वो वैसा भुगत रहा है

कई मामले फेक लग रहे हैं, ऐसे में इंडस्ट्री को कुछ ठोस कदम उठाना चाहिए

दोषियों को बख्शा न जाए, पर गलत मामला पाए जाने पर 'कथित' पीड़ित भी नपे

Copyright © 2018 samachar4media.com