Share this Post:
Font Size   16

Apeejay में लगेगी ‘मीडिया चौपाल’, इन खास मुद्दों पर होगी चर्चा

Published At: Saturday, 26 January, 2019 Last Modified: Saturday, 26 January, 2019

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (AIMC) अपने प्रमुख कार्यक्रम ‘मीडिया चौपाल’ (Media Chaupal) का आयोजन एक बार फिर करने जा रहा है। मीडिया चौपाल का यह दूसरा एडिशन 30 जनवरी को संस्थान के द्वारका स्थित कैंपस में आयोजित किया जाएगा।

‘मीडिया चौपाल’ का मुख्य उद्देश्य छात्रों को ऐसा मंच प्रदान करना है, जिसमें वे मीडिया के विभिन्न क्षेत्रों-जर्नलिज्म, एडवर्टाइजिंग, पब्लिक रिलेशंस, इवेंट मैनेजमेंट और सोशल मीडिया आदि के बारे में एक-दूसरे से चर्चा कर सकें। सुबह 10 से शाम पांच बजे तक होने वाली ‘मीडिया चौपाल’ में रजिस्ट्रेशन के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा।

इस दौरान पैनल डिस्कशन का आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें देश भर से मीडिया जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। इनमें ‘एडफैक्टर्स पीआर’ की वाइस प्रेजिडेंट लवांग खरे, ‘बिजनेसवर्ल्ड अप्लॉज’ के डिप्टी एडिटर रुहैल अमीन, ‘मैजिकसर्किल’ के एमडी हेमंत मिश्रा, ‘स्कूपहूप’ के क्रिएटिव सुपरवाइजर अंतिल यादव, ‘ब्रैंड कनेक्ट’ के डायरेक्टर पुनीत कौल, ‘रेडियो सिटी’ के प्रोग्रामिंग डाइरेक्टर अभिषेक शर्मा, ‘दैनिक जागरण’ के चीफ रिपोर्टर नवीन गौतम, ‘न्यूज नेशन’ के एंकर और सीनियर प्रड्यूसर नावेद कुरैशी आदि शामिल होंगे।

कार्यक्रम के बारे में ‘AIMC’ के डाइरेक्टर साजल मुखर्जी का कहना है, ‘मीडिया चौपाल का मुख्य उद्देश्य फैकल्टी और छात्रों को मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चुनौतियों से रूबरू कराने के साथ ही उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान करना है।’ उन्होंने बताया कि इस दौरान मीडिया संबंधी कई प्रतियोगिताएं (RJ Hunt, Scavenger Hunt, 2 Minutes, Media Quiz) भी आयोजित की जाएंगी और उनके विजेताओं को पुरस्कार के साथ ही सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे।

 



पोल

सोशल मीडिया पर पत्रकारों को निशाना बनाया जा रहा है, क्या है आपका मानना?

पत्रकार भी दूध के धुले नहीं हैं, उनकी भी जवाबदेही होनी चाहिए

ये पेड आईटी सेल द्वारा पत्रकारिता को बदनाम करने की साजिश है

Copyright © 2019 samachar4media.com