'e4m' का म्‍यूजिक वेंचर 'Loudest.in' सजा रहा है संगीत का 'सबसे सार्थक मंच'

Monday, 11 June, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

'एक्‍सचेंज4मीडियाका पहला म्‍यूजिक बिजनेस वेंचर 'Loudest.in' अपनी धमाकेदार शुरुआत के लिए तैयार है। ‘बिजनेसवर्ल्ड’ (BusinessWorld) और ‘एक्सचेंज4मीडिया’ (exchange4media) ग्रुप के चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ अनुराग बत्रा द्वारा स्‍थापित यह वेंचर मुंबई में 'Music Inc' नाम से दो दिवसीय रंगारंग कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। मुंबई में जुहू स्थित जेडब्‍ल्‍यू मैरियट (JW Marriott) होटल में 12 व 13 जून को होने वाले इस कार्यक्रम में 500 से ज्‍यादा दर्शकों के पहुंचने की संभावना है। यह आयोजन इसलिए भी खास है क्‍योंकि इस दौरान म्‍यूजिकब्रैंड्सटेक्‍नोलॉजी और मार्केट से जुड़े दिग्‍गजों को न सिर्फ अपनी बात रखने बल्कि एक-दूसरे के अनुभवों से लाभ उठाने का मौका भी मिलेगा।    

कार्यक्रम के लिए 'Loudest.in' ने तकरीबन 70 स्‍पीकर्स के नामों की घोषणा की है। इनमें पहली बार भारत आ रहे 'पीआरएस' (PRS) के चेयरमैन एलिस रिच, 'वार्नर म्‍यूजिक फ्रांस' (Warner Music France) में काम कर चुके और इस समय 'स्‍टार्टअप सीसेम' (Start-up Sesame) के साथ जुड़े हुए 'Yvan Boudillet' भी शामिल होंगे।

इनके अलावा 'विजक्राफ्ट एंटरटेनमेंट' (Wizcraft Entertainment) के सब्‍बास जोसेफ, 'वन डिजिटल एंटरटेनमेंट' (One Digital Entertainment) के गुरप्रीत सिंह, 'गाना डॉट कॉम' (Gaana.com) के प्रशान अग्रवाल, 'आनंद एंड आनंद एंड खिमानी' (Anand & Anand & Khimani) की प्रियंका खिमानी भी शामिल हैं। यह वही प्रियंका खिमानी हैं जो इस साल 'जर्मनी वीक' (Grammy Week) को संबोधित करने वालीं पहली भारतीय थीं।

'टी-सीरीज' (Tseries) के एमडी और चेयरमैन भूषण कुमार और रैपर बादशाह भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

म्‍यूजिक जगत की हस्तियों के साथ कार्यक्रम में कॉरपोरेट से जुड़े लोग जैसे- 'टाटा डोकोमो' (Tata Docomo) और 'मोटोरोला' (Motorola) के साथ काम कर चुके लॉयड मैथियास, 'बकार्डी' (Bacardi) के साहित सेथुरमन और 'यूनाइटेड ब्रेवरेज लिमिटेड' (United Breweries Limited) के समर सिंह शेखावत भी मौजूद रहेंगे।  

इसके अलावा अन्‍य इंडस्‍ट्रीज के दिग्‍गज जैसे 'कलर्स वायकॉम 18' (Colors Viacom18) के सीईओ राज नायक, Dentsu Aegis Network (DAN) के चेयरमैन और सीईओ (दक्षिण एशिया) आशीष भसीन, 'टी-सीरीज' (T-Series) के ग्‍लोबल प्रेजिडेंट (मार्केटिंगमीडिया और पब्लिशिंग) विनोद भानुशाली, 'जी5' ('ZEE5'), 'बिग एफएम' (BigFM) के सीईओ तरुण कात्‍याल, 'स्‍म्‍यूल' (Smule) के कंट्री हेड सौरभ शर्मा, 'परसेट लिमिटेड' (Percept Ltd) और 'इनसेप्‍टर ऑफ सनबर्न' (Inceptor of Sunburn) के पूर्व ज्‍वाइंट एमडी शैलेंद्र सिंह के साथ ही 'बीरा 91' (Bira 91) के एसोसिएट डायरेक्‍टर (इवेंट्स और पार्टनरशिप) रोहित पिल्‍लई के नाम भी शामिल हैं।   

कार्यक्रम में म्‍यूजिक और डिजिटल इंडस्‍ट्रीज से जुड़ी क्लिंटन सेरेजोसलीम मर्चेंटभुवन बेम और अनन्‍या बिड़ला जैसी शख्सियतों की प्रस्‍तुति भी देखने को मिलेगी।  

Loudest.in की संस्‍थापक सदस्‍य और संपादकीय प्रमुख अपराजिता मिश्रा ने इस म्‍यूजिक कांफ्रेंस की परिकल्‍पना को भी मूर्त रूप दिया है। यदि आप इस बारे में और जानकारी चाहते हैं तो aparajita@loudest.in पर संपर्क कर सकते हैं।

स्‍पीकर्स की सूची और कार्यक्रम से संबंधित विस्‍तृत जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं-

http://loudest.in/musicinc-india/

 




SCHEDULE ANNOUNCEMENT
BOOK YOUR TICKETS NOW! - LIMITED SEATS LEFT

JUNE 12-13, 2018
JW MARRIOTT, JUHU | MUMBAI

Copyright © 2018 - Loudest.in, All rights reserved.
Write To Us Today - srishti@loudest.in
- borkarkirti57@gmail.com

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

रात 9 बजे आप हिंदी न्यूज चैनल पर कौन सा शो देखते हैं?

जी न्यूज पर सुधीर चौधरी का ‘DNA’

आजतक पर श्वेता सिंह का ‘खबरदार’

इंडिया टीवी पर रजत शर्मा का ‘आज की बात’

इंडिया न्यूज पर दीपक चौरसिया का 'टू नाइट विद दीपक चौरसिया'

न्यूज18 हिंदी पर किशोर आजवाणी का ‘सौ बात की एक बात’

एबीपी न्यूज पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का ‘मास्टरस्ट्रोक’

एनडीटीवी इंडिया पर रवीश कुमार का ‘प्राइम टाइम’

न्यूज नेशन पर अजय कुमार का ‘Question Hour’

Copyright © 2017 samachar4media.com