Share this Post:
Font Size   16

जल्द ही बंद हो जाएंगे ‘Star Plus’ के ये चार बड़े शो !

Monday, 19 February, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

हिन्‍दी का प्रमुख ऐंटरटेनमेंट चैनल स्‍टार प्‍लस’ (Star Plus) अपनी कंटेंट लाइनअप को बदलने की योजना बना रहा है। दरअसल, चैनल ने बदलाव की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं और यह इस साल जून के अंत तक इसे पूरा कर लेगा।

सूत्रों का कहना है कि इस चैनल के फिक्‍शन शो को उतनी रेटिंग नहीं मिल पाई है, जो चैनल को अग्रिम पंक्ति में खड़ा कर सके। ऐसे में रेटिंग हासिल करने के लिए ही चैनल ने यह स्‍ट्रेटजी अपनाई है और वह अपने कंटेंट में भी बदलाव करने की योजना बना रहा है। इसके अलावा चैनल अपने चार प्राइम टाइम शो ‘इश्‍कबाज’, ‘नामकरण’, ‘दिल संभल जा जरा’ और ‘इक्‍यावन’ को भी बंद करने जा रहा है।

इससे पूर्व पिछले साल सितंबर में चैनल ने लॉन्चिंग के पांच महीने बाद ही अपने दोपहर के बैंड को बंद कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पूरी कवायद के पीछे कम रेटिंग मिलना है। ऐसे में इन दिनों चैनल के लिए यह काफी चिंता का विषय बन गया है। ‘बार्क’ के आंकड़ों के अनुसार, ये शो चैनल के लिए रेटिंग नहीं जुटा पा रहे हैं।  

सूत्रों का यह भी कहना है कि चैनल आने वाले समय में कॉमेडी शो की संख्‍या बढ़ाने जा रहा है। फिलहाल चैनल एक कॉमेडी शो ‘हर शाख पे उल्‍लू बैठा है’ लॉन्‍च करने जा रहा है। यह 26 फरवरी की रात आठ बजे से शुरू होगा। इसके अलावा जल्‍द ही चैनल द्वारा ‘The King’s Daughters’ नाम से एक शो शुरू किए जाने की चर्चा चल रही है, जो कोरियन नाटक का रीमेक है। बताया जाता है कि चैनल अपने एक लोकप्रिय शो ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ में भी कुछ नाटकीय मोड़ लेकर आएगा, जिससे इस शो को ज्‍यादा दर्शक मिल सकें। अब यह शो कितने सफल होंगे और चैनल की योजना कितनी परवान चढ़ेगी, इसका फैसला तो आने वाला समय ही करेगा। 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2018 samachar4media.com