राजदीप से मोदी समर्थकों ने की बदसलूकी, क्या सरकार कराएगी जांच?

सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें...

Last Modified:
Tuesday, 08 May, 2018
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मोदी समर्थक वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं। विडियो में दिख रहा है कि कैसे ये मोदी समर्थक उद्दंडता की हदें पार कर रहे हैं।

दरअसल यह विडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक रेस्त्रां का बताया जा रहा है। राजदीप सरदेसाई इन दिनों कर्नाटक चुनाव कवर करने गए हुए हैं और राज्य के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे हैं। इस विडियो में राजदीप सरदेसाई नाश्ता करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ मोदी समर्थक उनके सिर पर सवार होकर मोदी-मोदीके नारे लगा रहे हैं।

ट्विटर पर गिरीश अल्वा नाम के यूजर ने पांच सेकेंड का यह विडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ समर्थ एक रेस्त्रां में नाश्ता करने गए पत्रकार राजदीप सरदेसाई को तंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं वे राजदीप को तंग करते हुए कहते हैं कि, ‘तुम भारत में पैदा हुए हो, हिंदुओं से इतनी नफरत मत करोगिरीश अल्वा नाम के इस शख्स ने ट्वीट में इस घटना को राजदीप के साथ मैडिसन स्क्वायर में हुई घटना से तुलना की है।

समाचार4मीडिया अपने प्लेटफॉर्म से वरिष्ठ पत्रकार राजदीप  सरदेसाई के साथ हुई इस अभद्रता की निंदा करता है। साथ ही उम्मीद करता है कि सरकार अपने समर्थकों की कड़ी निंदा कर उन्हें इस तरह की गतिविधियों को अंजाम देने के लिए हत्तोसाहित करेगी। साथ ही ये भी जांच का विषय है कि कहीं ये सब किसी पार्टी की ओर से प्रायोजित तो नहीं था।

विडियो में दिख रहा है कि राजदीप सरदेसाई इस शख्स से कहते हैं कि क्या आपमें जरा भी सज्जनता नहीं है। इस पर मोदी समर्थक कहता है कि, तुम में सज्जनता नहीं है। तुम खबरों में बहुत ज्यादा कबाड़ा फैलाते हो।

हालांकि विडियो वायरल होने के बाद राजदीप सरदेसाई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर आगे की बात बताई। उन्होंने लिखा कि, ‘यह लोग अपने ट्वीट में यह नहीं बताएंगे कि किस तरह रेस्त्रां में मौजूद सभी लोग उनके पास आए और सॉरी बोला। यह गुंडे न तो बेंगलुरु की पहचान हैं और न ही भारत की। उम्मीद बाकी है।


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए