सड़क हादसे में घायल युवा पत्रकार हिमांशु गिरी की मौत

युवा पत्रकार हिमांशु गिरी दिल्ली के अस्पताल में जिंदगी से संघर्ष कर रहे थे...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Tuesday, 10 October, 2017
Last Modified:
Tuesday, 10 October, 2017
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।

दिल्ली के अस्पताल में जिंदगी से संघर्ष कर रहे युवा पत्रकार हिमांशु गिरी की उपचार के दौरान मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक अक्टूबर को उनका भीषण एक्सिडेंट हुआ था, जिससे उनके दिमाग पर गहरी चोट लगी थी। बताया जा रहा है कि वे उस दिन अपनी बाइक से बरेली में रिपोर्टिंग करके अपने घर हमीरपुर लौट रहे थे कि रास्ते में उनका एक्सिडेंट हो गया। बरेली में प्राथमिक उपचार के बाद उनकी बिगड़ी हालत को देखकर परिजन उन्हें दिल्ली लेकर आए थे। यहां वे आईसीयू में भर्ती थे। उपचार में जुटे हुए डॉक्टरों का कहना था कि आगामी 4-5 दिन हिमांशु के लिए बहुत अहम हैं। इस बीच उनकी मौत हो गई। 

आगरा के डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई करने वाले हिमांशु ने अपने करियर की शुरुआत आगरा में दैनिक 'आज' के साथ की थी। उसके बाद वे 'ईटीवी समूह' के जुड़ गए थे। 'ईटीवी' के साथ 12 साल बिता चुके हिमांशु ने शुरुआती सात साल उत्तराखंड में अल्मोड़ा से 'ईटीवी' का कमान संभाली, उसके बाद उनका ट्रांसफर रामपुर हो गया था। पिछले दो सालों से वे अपने गृहजिले बरेली में ईटीवी का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

हिमांशु के परिवार में उनकी पत्नी संजोली गोस्वामी के अलावा दो छोटे बच्चे हैं। 

मध्यम वर्गीय हिमांशु के परिवार के लिए ये बहुत संकट का समय है। ऐसे में उनकी आर्थिक मदद बहुत जरूरी है। जो साथी आर्थिक मदद करना चाहते हैं, वो उनकी पत्नी के अकाउंट में पैसा जमा करा सकते हैं। अकाउंट की डिटेल निम्न हैं... Sanjoli Goswami, A ccount number: 06570100021166,  Bank of Baroda, Ifsc code :BARB0FARIDP


TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए