Share this Post:
Font Size   16

'Golden Mikes 2018' : एंट्रीज भेजने के लिए सिर्फ 1 दिन का मौका

Published At: Tuesday, 13 March, 2018 Last Modified: Tuesday, 13 March, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

रेडियो एडवर्टाइजिंग के क्षेत्र में बेहतरीन योगदान के लिए दिए जाने वाले Exchange4media के सबसे बड़़े अवॉर्ड गोल्‍डन माइक (Golden Mikes) के नौवें एडिशन के लिए नॉमिनेशन प्रक्रिया चल रही है। नॉमिनेशन भेजने के लिए सिर्फ दो दिन ही बचे हैं। 2018 एडिशन के लिए आवेदनकर्ता अपनी एंट्री 15 मार्च 2018 तक भेज सकते हैं। इसके तहत विभिन्‍न कैटेगरी (Effectiveness, Creativity, Promotions, Innovation, Broadcaster, Language radio and Excellence) में 10 मार्च 2017 से 10 मार्च 2018 तक किए गए बेहतरीन कार्य के लिए ही एंट्री ली जाएंगी।

हर साल की तरह इस बार भी सभी एंट्रीज का संपूर्ण मूल्‍यांकन किया जाएगा। इसके लिए मीडिया क्षेत्र की बड़ी हस्‍ती व Dentsu Aegis Network (DAN) के चेयरमैन और सीईओ (दक्षिण एशिया) आशीष भसीन के नेतृत्‍व में एक जूरी का गठन किया गया है। जूरी में 'टाइटन' (Watches & Accessories) की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुपर्णा मित्रा, 'कोटक महिंद्रा बैंक' के सीनियर एग्जिक्‍यूटिव वाइस प्रेजिडेंट और हेड (ग्रुप मार्केटिंग) कार्ति मार्शन, 'वीआईपी इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड' के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनिरुद्ध पेंढारकर, 'माइक्रोमैक्‍स' के चीफ मार्केटिंग एंड कॉमर्शियल ऑफिसर शुभोदीप पाल और 'फर्स्‍टपोस्‍ट' के बिजनेस हेड अजीम ललानी को बतौर सदस्‍य शामिल किया गया है।

इस बारे में 'फर्स्‍टपोस्‍ट' के ललानी का कहना है कि 'एक्‍सचेंज4मीडिया' ग्रुप का 'गोल्‍डन माइक अवॉर्ड 2018' रेडियो के क्षेत्र में एडवर्टाइजिंग एजेंसियों, मीडिया एजेंसियों और प्रॉडक्‍शन हाउसों के योगदान को एक नई पहचान दिलाने का काम करेगा। ललानी का कहना है, 'जिन कंपनियों ने अपनी रचनात्‍मकता का इस्‍तेमाल कर विभिन्‍न कैंपेन के जरिये एडवर्टाइजिंग इंडस्‍ट्री में नए आयाम स्‍थापित किए हैं, उस उत्‍कृष्‍टता के लिए उन्‍हें सम्‍मानित किया जाएगा। एडवर्टाइजिंग और रेडियो इंडस्‍ट्री की जानी-मानी हस्तियों से चर्चा करने को लेकर मैं बहुत उत्‍सुक हूं।'  

वहीं, 'माइक्रोमैक्‍स' के शुभोदीप पाल का मानना है कि इस अवॉर्ड ने मार्केटिंग क्षेत्र में किए गए बेहतरीन कार्यों को एक नई पहचान देने का काम किया है। उनका कहना है, 'मार्के‍टर्स इस माध्‍यम को लंबे समय तक नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं, क्‍योंकि इसका इस्‍तेमाल भी तेजी से बढ़ रहा है और इस माध्‍यम में कंटेंट की खपत भी बढ़ती जा रही है। सच बात तो यह है रेडियो के द्वारा कम खर्चे में ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुंच बनाई जा सकती है।'

इसलिए, यदि अभी तक आपने अपनी एंट्री जमा नहीं की है तो परेशान न हों, क्‍योंकि अभी इस बड़े आयोजन में दो दिन और शेष हैं। इसलिए देर न करें और अपनी एंट्री जमा कराएं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com