Share this Post:
Font Size   16

Republic TV पर शुरू होगा ‘द रियलटी प्लस शो’, घर खरीदने वालों को मिलेगा सहारा..

Published At: Saturday, 21 July, 2018 Last Modified: Saturday, 21 July, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

साईं एस्टेट कंसल्टेंट चेम्बर प्रतिष्ठित मैगजीन ‘रियलिटी प्लस’ (The Realty+) के साथ मिलकर रिपब्लिक टीवी पर 21 जुलाई से एक नई सीरीज शुरू कर रहा है, जिसका नाम है ‘द रियलटी प्लस शो’ (The Realty+ Show)। इस कार्यक्रम में रियल एस्टेट से जुड़े तमाम पहलुओं पर चर्चा की जाएगी और साथ ही इस सेक्टर को लेकर उठ रहे कई सवालों का जवाब तलाशा जाएगा। इस सीरीज के पहले एपिसोड का विषय है- 'To Buy or To Rent' यानी घर खरीदें या फिर किराया पर लें। यह शो आज शाम 5.30 बजे से शुरू होगा।

बता दें कि इस शो को होस्ट करेंगे रिपब्लिक टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर व को-फाउंडर अरनब गोस्वामी, वहीं शो में प्रमुख रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म ‘साईं एस्टेट कंसल्टेंट चेम्बर’ के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित वाधवानी, बिजनेस वर्ल्ड के एडिटर-इन-चीफ व एक्सचेंज4मीडिया ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनुराग बत्रा नजर आएंगे। इसके अलावा गवर्नमेंट पॉलिसी एक्सपर्ट व एंटरप्रेन्योर श्वेता शालिनी और के रहेजा ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर विनोद रोहिरा भी शिरकत करेंगे।

वे लोग जो रियल एस्टेट के बारे में जानने के उत्सुक हैं तो बता दें यह शो हर शनिवार को शाम 5.30 बजे और रविवार को सुबह 10.30 बजे रिपब्लिक टीवी पर प्रसारित होगा। इस शो के हर एपिसोड में रियल एस्टेट से जुड़ी उन तमाम विषयों की गहरी जानकारी दी जाएगी, जो ग्राहकों और निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण हैं। वहीं जो रियल एस्टेट में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं, उनके लिए यह शो काफी खास साबित होगा।

 


 यहां देखें प्रोमो-



पोल

मीडिया में सर्टिफिकेशन अथॉरिटी को लेकर क्या है आपका मानना?

इस कदम के बाद गुणवत्ता में निश्चित रूप से सुधार आएगा

मीडिया अलग तरह का प्रोफेशन है, इसकी जरूरत नहीं है

Copyright © 2018 samachar4media.com