अब इनके हाथों में होगी 'एपिक टेलिविजन नेटवर्क' की कमान...

टेलिविजन इंडस्‍ट्री एक्‍सपर्ट राजी एम शिंदे (Rajiee M Shinde) को...

Last Modified:
Wednesday, 20 June, 2018
Samachar4media

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

टेलिविजन इंडस्‍ट्री एक्‍सपर्ट राजी एम शिंदे (Rajiee M Shinde) को 'एपिक टेलिविजन नेटवर्क' (EPIC Television Network) का प्रेजिडेंट बनाया गया है। अपनी नई भूमिका में शिंदे पर बिजनेस का विस्‍तार करने के साथ ही एपिक नेटवर्क को और मजबूती प्रदान करने की जिम्‍मेदारी होगी।


शिंदे का अब तक का शानदार कॅरियर रहा है और मीडिया के क्षेत्र में उन्‍होंने बिजनेस को रेवेन्‍यू के दृष्टिकोण से काफी ऊंचाइयां दी हैं। 'एपिक' को जॉइन करने से पूर्व वह 'पीटीसी नेटवर्क' (PTC Network) की सीईओ और डायरेक्‍टर रह चुकी हैं। उन्‍होंने इस नेटवर्क को स्‍थापित करने में काफी अहम भूमिका निभाई थी। उनके नेतृत्‍व में नेटवर्क ने कई चैनल लॉन्‍च किए, जिनमें 'पीटीसी पंजाबी' पंजाब का नंबर वन चैनल है। इसके अलावा 'पीटीसी मोशन पिक्‍चर्स' (PTC Motion Pictures) की लॉन्चिंग की कमान भी उन्‍हीं के हाथ में थी।   

 

शिंदे इससे पूर्व 'जी ग्रुप' के चैनल ईटीसी पंजाबी (ETC Punjabi) की बिजनेस हेड भी रह चुकी हैं। देश का पहला पंजाबी म्‍यूजिक चैनल भी उन्‍होंने लॉन्‍च कराया था। शिंदे की नियुक्ति के बारे में एपिक टेलिविजन नेटवर्क के मैनेजिंग डायरेक्‍टर आदित्‍य पिट्टी ने कहा, 'एपिक परिवार में राजी के आगमन पर मुझे काफी खुशी हो रही है। नेटवर्क के बिजनेस को आगे बढ़ाने में उनके अनुभवों का काफी फायदा मिलेगा।' वहीं, अपनी नियुक्ति के बारे में शिंदे का कहना है, 'एपिक ग्रुप का हिस्‍सा बनने पर मैं बहुत खुश हूं और मेरा पहला काम इस ब्रैंड का विस्‍तार करना और नए चैनल शुरू करना है।'

 

गौरतलब है कि अपने दो दशक से ज्‍यादा के कॅरियर में वह अंतराष्‍ट्रीय स्‍तर पर प्रमुख जिम्‍मेदारी निभाने के साथ ही देश के प्रमुख मीडिया संस्‍थानों में भी काम कर चुकी हैं। मीडिया और एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में उल्‍लेखनीय योगदान के लिए उन्‍हें कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए