अब इस डिजिटल विंग के न्यूज एडिटर बने पंकज कुमार श्रीवास्तव...

पंकज कुमार श्रीवास्तव को यहां न्यूज एडिटर बनाया गया है...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Tuesday, 12 September, 2017
Last Modified:
Tuesday, 12 September, 2017
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

नवभारत टाइम्स लखनऊ में अपनी डिजिटल टीम को मजबूत करने की कवायद में जुटी हुई है। इसी कड़ी में अब पंकज कुमार श्रीवास्तव को नियुक्त किया गया है। उन्हें यहां न्यूज एडिटर बनाया गया है और वे कंटेंट हेड की भूमिका निभाएंगे।

इसके पहले पंकज सितंबर, 2016 से अगस्त, 2017 तक अपने वेंचर के तहत यूपी चुनाव के दौरान विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के सोशल मीडिया अभियान से जुड़े हुए थे। वे इस अभियान से पहले आजतक की डिजिटल टीम का हिस्सा थे और असिसटेंट एडिटर की भूमिका निभा रहे थे। मार्च, 2015 में उन्होंने आजतक जॉइन किया था।

इलाहबाद के उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता में डिप्लोमा लेने के बाद उन्होंने साईं कम्युनिकेशन (Sai Communication) में स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर काम शुरू किया। करीब डेढ़ साल तक (जनवरी, 2003 से अगस्त, 2004 तक) यहां काम करने के बाद वे दैनिक जागरण के न्यूज पोर्टल से जुड़ गए और जूनियर सब एडिटर के तौर पर मई, 2005 तक रहे। इसके बाद पंकज अमर उजाला की डिजिटल टीम का हिस्सा बने और सीनियर सब एडिटर के तौर एक लंबी पारी खेली। जनवरी, 2013 में वे प्रमोट होकर चीफ सब एडिटर बन गए। मार्च, 2015 तक वे अमर उजाला में रहे। इसके बाद वे आजतक की डिजिटल टीम का हिस्सा बने।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए