Share this Post:
Font Size   16

न्यूज एंकर पदमजा जोशी को किचन में भेजने वाले को मिला ये रोचक जवाब...

Wednesday, 22 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

पदमजा जोशी ‘आजतक’ का शो ‘पांच का पंच’ की पांच एंकर्स में तो हैं हीसाथ ही टीवीटुडे समूह के अंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे टीवी के लिए कई शोज में एंकरिंग करती हैं। वे ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती है, हाजिरजवाब भी हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक सवाल का बड़ा ही रोचक जवाब दिया।

जिस वाकए की हम बात कर रहे हैं वो 17 नवम्बर का हैजब बेंगलुरु से किसी वरिष्ठ नागरिक ने पदमजा जोशी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि One of the worst anchors on @IndiaToday is @PadmajaJoshi Best stick to the kitchen or fish markets! तो उसका ट्वीट पढ़कर सबसे पहले सामाजिक कार्यकर्ता शबनम हाशमी ने ऐतराज किया कि आप किसी महिला के बारे में इस तरह की बातें नहीं कर सकते कि वो केवल किचन या फिश मार्केट तक ही सीमित रहे।

जनाब जेएस वासन साहब ने भी खुद को थोड़ी देर तक तो डिफेंड करने की कोशिश की है कि मैं सभी महिलाओं के बारे में बात नहीं कर रहा हूं आदिलेकिन एक के बाद एक महिला उस ट्विटर चर्चा में शामिल हो गईं और उन्हें मैदान छोड़कर भागना पड़ा। उस पर पदमजा जोशी ने भी खुद को लेकर हो रही इस चर्चा में कूदने की सोची। हालांकि ऐसा हो सकता था कि पदमजा उस बुजुर्ग के लिए टफ लेंग्वेज का इस्तेमाल करतीं।

लेकिन पदमजा ने बड़े ही फनी तरीके से उनको जवाब दियाआप भी पढ़िए उनका वो ट्वीट, ‘Trust me sir, I am worse in the kitchen than I could ever be in the studio’’’

 

ये जवाब इतना मस्ता था कि एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान भी इस डिबेट में कूदने से खुद को रोक नहीं पाईं। निधि ने ट्वीट किया, ‘’Haha brilliant response’’ 

और उसके बाद तो एबीपी के एंकर अभिसार शर्मा ने भी पदमजा की हौसला अफजाई कर डालीये लिखकर- Fab response Paddy ! And U are a fab journo. जब आपको किसी ट्रॉलर की किसी ट्वीट या पोस्ट पर गुस्सा आए तो ठंडे मूड से इसी तरह फनी रिप्लाई देने का आइडिया अपने क्रिएटिव दिमाग से निकाल सकते हैं।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2018 samachar4media.com