Share this Post:
Font Size   16

पढ़िए, एंकर मयंती लैंगर के कायल क्यों हुए दिग्गज क्रिकेटर...

Thursday, 31 May, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

आईपीएल 2018 चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के साथ समाप्त हो गया है, लेकिन क्रिकेट के इस नए फॉर्मेट की होस्ट मयंती लैंगर के चर्चे अब भी बरकरार हैं। क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर खुलकर मयंती की तारीफों के पुल बांधे हैं।

दरअसल आगे बढ़ने से पहले आपका परिचय मयंती लैंगर से करवाते हैं। मयंती इंडियन क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की धर्मपत्नी हैं। स्टुअर्ट बिन्नी आईपीएल-11 में राजस्थान की तरफ से खेले थे। 2015 की वह वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे। हालांकि उन्हें बहुत ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले, इसकी वजह उनका खराब प्रदर्शन रहा। राजस्थान ने आईपीएल ऑक्शन में 50 लाख रुपए खर्च कर स्टुअर्ट बिन्नी को खरीदा था। लेकिन उन्होंने 7 मुकाबलों में सिर्फ 44 रन बनाए और उन्हें गेंदबाजी में कोई विकेट नहीं मिला।

बिन्नी का प्रदर्शन भले ही खराब रहा हो, लेकिन उनकी पत्नी यानी मयंती लैंगर ने सबको अपना कायल बना लिया है। डीन जोन्स, अनिल कुंबले और कुमार संगाकारा जैसे दिग्गज सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि मंयती सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

अनिल कुंबले ने मंयती के लिए अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘आप एक बेहतरीन होस्ट हैं, आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। जबकि श्रीलंका टीम के स्टार खिलाड़ी रहे संगाकारा लिखते हैं, ‘आप बेहतरीन हैं, आप पेशेवर और अपने काम में माहिर हैं। आपके साथ काम करके मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। उम्मीद है जल्द ही आपके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा


इसी तरह डीन जोन्स ने अपने ट्वीट में जयंती की जमकर तारीफ की है, उन्होंने लिखा है, अब तक मैंने जितने भी लोगों के साथ काम किया, उसमें मंयती सबसे बड़ी स्टार हैं। वे अपने काम में बहुत अच्छी हैं। तारीफ करने की इस दौड़ में वेस्टइंडीज़ खिलाड़ी डेरेन सैमी भी शामिल हैं, उन्होंने डीन जोन्स के कमेंट को लाइक करते हुए लिखा है, ‘डीन जोन्स मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं, मंयती ने एक बार खुद बहुत बढ़िया काम किया है। वहीं मयंती लैंगर ने भी तारीफ के लिए सभी का बारी-बारी से शुक्रिया अदा किया है।



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



Copyright © 2018 samachar4media.com