कपिल देव ने मीडिया से की ये अपील...

साल 1983 में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया के तत्कालीन कप्तान कपिल देव...

समाचार4मीडिया ब्यूरो by
Published - Friday, 02 February, 2018
Last Modified:
Friday, 02 February, 2018
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

साल 1983 में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया के तत्कालीन कप्तान कपिल देव ने मीडिया से अपील की है कि वह सैनिकों की कहानियां दिखाएं न कि सनसनीखेज कहानियां। कपिल ने यह बात अर्थव संस्थान की भारतीय सेना को श्रद्धांजलि देने की विशेष पहल के मौके पर कही। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, विक्रम गोखले, अभिनेता आफताब शिवदसानी, नील नीतिन मुकेश और रोहिनी हाटनगाडी भी मौजूद थे।

कपिल को 2008 में टेरिटोरियल आर्मी (टीए) में लेफ्टिनेंट की मानद उपाधि मिली थी। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह एक मिशन है जिसे हमें आगे ले जाना है। मेरा यह भी मानना है कि काफी कुछ मीडिया पर भी निर्भर करता है कि वह इस पहल को कितनी तवज्जो देती है और इसे कितना दिखाती है।

कपिल ने मीडिया से अपील करते हुए कहा, मैं मीडिया से अपील करता हूं कि हमें सनसनीखेज कहानियां नहीं दिखानी चाहिए। इसके बजाए हमें उन युवाओं की कहानियां दिखानी चाहिए जिन्होंने अपनी जिंदगी देश पर कुर्बान की है। 

 


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए