Share this Post:
Font Size   16

फोटो गैलरी: ‘पिच टॉप 50 ब्रैंड्स’ तय करने के लिए हुई जूरी मीट

Published At: Saturday, 30 June, 2018 Last Modified: Saturday, 30 June, 2018

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

पिच टॉप 50 ब्रैंड्स के आठवें एडिशन के लिए 28 जून को गुरुग्राम के होटल ली मेरिडियन में जूरी मीट का आयोजन किया गया। इस जूरी मीट के दौरान जूरी मेंबर्स पर कई कैटिगरीज को लेकर गहन चर्चा हुई। लगभग आठ घंटे चले इस जूरी प्रोसेस के बाद टॉप 50 ब्रैंड के नाम पर काफी गहन चर्ची हुई।

जूरी की अध्‍यक्षता 'हिताची' (Hitachi) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर गुरमीत सिंह ने की। इसके अलावा जूरी के अन्‍य सदस्‍यों में 'एरोस नाउ' (Eros Now) के सीओओ अली हुसैन, 'गोदरेज कंज्‍यूमर प्रॉडक्‍ट्स' (Godrej Consumer Products) होम केयर के मार्केटिंग हेड अंकुर कुमार, 'एफएमसीजी बिजनेस' (FMCG Business) के वाइस प्रेजिडेंट मार्केटिंग अनुपम बोके, 'आरपी संजीव गोयनका ग्रुप' (RP-Sanjiv Goenka Group), 'मॉन्‍डलेज' (Mondelez) के डायरेक्‍टर मार्केटिंगचॉकलेट अनिल विश्‍वनाथन, 'नेस्‍ले ' (Nestle) के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट (साउथ एशिया) अरविंद भंडारी, 'दैनिक भास्‍कर ग्रुप' (Dainik Bhaskar Group) के एग्जिक्‍यूटिव प्रेजिडेंट डॉ. भाष्‍कर दास, 'ओएलएक्‍स' (OLX) के सीओओ इरविन प्रीत सिंह आनंद, 'बिग बाजार' (Big Bazaar) के सीएमओ जिश्‍नू सेन,  'फैबिइंडिया' (Fabindia) के हेड (ब्रैंड एंड मार्केटिंग) करन कुमार, 'ब्रैंडम्‍यूजिक' (Brandmusiq) के फाउंडर राजीव राजा, 'रेमंड' (Raymond) के सीएमओ शांतिस्‍वरूप पांडा, 'कॉमियो' (Comio) के सीएमओ सुमित सहगल, 'क्विकर' (Quikr) के सीएमओ विनीत सहगल और 'पिडिलाइट' (Pidilite) के सीएमओ विवेक शर्मा आदि शामिल रहे।

गौरतलब है कि 'एक्‍सचेंज4मीडिया' (exchange4media) की पिच मैगजीन द्वारा हर साल ऐसे ब्रैंड को सम्‍मानित करने के लिएPitch Top 50 ब्रैंड्स समारोह का आयोजन किया जाता है। इसके तहत 10 विभिन्‍न कैटेगरी में टॉप 5 ब्रैंड का चुनाव किया जाता है।

जूरी प्रक्रिया के बारे में 'हिताची' (Hitachi) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर गुरमीत सिंह ने कहा, 'पूरी प्रक्रिया काफी अच्‍छी और सार्थक रही। हमने विभिन्‍न कैटेगरी में इन 50 टॉप ब्रैंड्स के लिए काफी देर तक सलाह-मशविरा किया। मैं उन दोनों रिसर्च एजेंसियों को धन्‍यवाद देना चाहता हूंजिन्‍होंने हमें ढेर सारा डाटा और ब्रैंड्स के बारे में काफी महत्‍वपूर्ण जानकारियां दीं1 मेरे लिए यह अनुभव वाकई में यादगार रहेगा।'

गौरतलब है कि पिच टॉप ब्रैंड्स 2018 ऐसे दिग्‍गजों को एक मंच पर लेकर आएगा जिन्‍होंने इस क्षेत्र में तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए ब्रैंड को एक मुकाम पर पहुंचाया है। अवॉर्ड समारोह 19 जुलाई को गुरुग्राम के होटल द लीला एंबियंस में किया जाएगा।

तस्वीरों में देखें कार्यक्रम की झलकियां :

 





समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com