Share this Post:
Font Size   16

एक हादसे ने युवा पत्रकार दीपक शाही की छीन ली जिंदगी, 8 महीने पहले हुई थी शादी...

Thursday, 09 August, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

युवा पत्रकार दीपक शाही की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। पत्नी के साथ गोरखपुर से कानपुर जा रहे दीपक की कार हाइवे किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी की हालत गंभीर है। उन्हे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद ही पत्रकार की शिनाख्त हो सकी। ये हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र लखनऊ-फैजाबाद हाइवे पर सफेदाबाद के पास रात करीब तीन बजे हुआ।    

मूल रूप से कुशीनगर जिले के पड़री पोस्ट सुकरौली गांव के 36 वर्षीय दीपक शाही 'कोबरा पोस्ट' में रिपोर्टर के तौर पर कार्यरत थे और कुशीनगर जिला देखते थे। सालों से गोरखपुर में मकान होने के कारण उनके पिता व भाई सभी गोरखपुर में ही रहते थे। नवम्बर 2017 में ही उनकी इलाहाबाद से शादी हुई थी। पत्नी समृता गोपाल (32) एमबीए थीं और उन्होंने पिछले दिनों कानपुर में किसी कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया था। बुधवार को इसी का इंटरव्यू था।

मंगलवार रात 9 बजे दीपक व उनकी पत्नी अपनी फोर्ड कार से कानपुर के लिए निकले थे। रात करीब 3 बजे के बीच शहर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद के पास उनकी तेज रफ्तार कार हाइवे के किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि दोनों लोग घायल होकर उसी में फंस गए।

स्थानीय लोगों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनकी पत्नी की हालत गंभीर देख तत्काल ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

वहीं साथी की अचानक मौत की सूचना पाकर तमाम स्थानीय पत्रकार व परिजन बेहद दुखी हैं।

 

 

 



Copyright © 2018 samachar4media.com