Share this Post:
Font Size   16

चैनल के MD मीडिया से बोले- जो सच नहीं, उसे बढ़ाचढ़ाकर न दिखाएं...

Published At: Wednesday, 15 November, 2017 Last Modified: Wednesday, 15 November, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

जया टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक जयरमन ने मंगलवार को उन आरोपों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि पांच दिनों तक चली आयकर अधिकारियों की छापेमारी राजनीतिक मकसद से की गई थी। उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदारों और सहयोगियों की संपात्तियों पर आयकर विभाग के छापे राजनीति से प्रेरित नहीं लगते। उन्होंने ये बात अपने महालिंगपुरम आवास के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में कही।

दरअसल, पिछले गुरुवार से जिन जगहों पर आयकर अधिकारियों की छापेमारी चल रही थी, उनमें जया टीवी का दफ्तर भी शामिल था। छापेमारी सोमवार को समाप्त हुई।

पांच दिन तक कई शहरों में तलाशियों के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने 10 समूहों की 1430 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगाया, जिनमें शशिकला और उनके रिश्तेदारों तथा सहयोगियों के समूह शामिल हैं।

जयरमन ने संवाददाताओं से कहा कि आयकर अधिकारियों ने जैज सिनेमा समेत उनकी कंपनियों के बारे में कई सवाल पूछे थे। इसके अलावा उनसे उनकी शादी के दौरान उनकी पत्नी द्वारा पहने गए गहनों का हिसाब भी मांगा गया था।

उन्होंने बताया कि वह जया टीवीका कामकाज इस साल मार्च महीने से देख रहे हैं, जबकि जैज सिनेमाज (Jazz Cinemas) का कामकाज वे साल 2015 से संभाल रहे हैं।

जयरमन ने कहा, उन्होंने अपना काम किया है और हम उनके प्रति जवाबदेह हैं। देश के प्रत्येक नागरिक को आयकर अदा करना होगा। उन्होंने कहा कि कर का भुगतान करने की जिम्मेदारी नागरिकों की होती है और कानून का उल्लंघन करने वालों को कार्रवाई का सामना करना होता है।

उन्होंने कहा, आयकर अधिकारी भविष्य में जो भी सवाल पूछेंगे, हम उसका जवाब देने को तैयार हैं।

तलाशियों के संबंध में जयरमन ने मीडिया से कहा कि जो सच नहीं है, उसे बढ़ा-चढ़ाकर न दिखाएं।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com