Share this Post:
Font Size   16

वरिष्ठ टीवी पत्रकार अरनब गोस्वामी के खिलाफ FIR, सुसाइड नोट में लगा आरोप...

Monday, 07 May, 2018

अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्वामी अब एक नए विवाद में घिर गए हैं। उन पर एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, चैनल में काम कर रहे एक इंटीरियर डिजाइनर ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। डिजाइनर ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसके आधार पर ही महाराष्ट्र पुलिस ने अरनब गोस्वामी और दो अन्य लोग फरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है।

खबर की मुताबिकइंटीरियर डिजाइनर अनवे नायक ने 5 मई 2018 को अलीबाग स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिसा ने नायक के शव के पास ही उनकी मां कुमुद का भी शव बरामद किया गया था, लेकिन पुलिस अभी यह पता लगाने की कोशिश  में जुटी हुई है कि कुमुद की मौत कैसे हुई।

दूसरी तरफ, नायक की पत्नी ने रिपब्लिक टीवी पर बकाया राशि नहीं देने का आरोप लगाया। पत्नी ने बताया कि इसी वजह से ही नायक ने आत्महत्या कर ली।

वहीं चैनल ने इन आरोपों का खंडन करते हुए इसे बेबुनियाद बताया है। चैनल ने बयान जारी कर कहा कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नायक से संबंधित किसी भी मामले में संलिप्त पाया जाएगा।

चैनल के बयान में यह भी कहा गया कि उसने दिसंबर 2016 में कभी-कभी एक कॉनकॉर्ड डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड की सेवाएं ली थीं, जिसकी पेमेंट डिटेलचैक नंबरराशिअदायगी की तारीख और अन्य संबंधित दस्तावेज चैनल के पास अभी हैं। जांच अधिकारियों को जब भी इनकी जरुरत होगी उन्हें मुहैया करा दी जाएंगी। चैनल ने नायक के परिवार के साथ संवेदनाएं भी व्यक्त की

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।



Copyright © 2018 samachar4media.com