Share this Post:
Font Size   16

जानें, आखिर क्यों बैकफुट पर आया चैनल न्यूज 24...

Saturday, 03 February, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

ये डिजिटल मीडिया का दौर है। ऐसे में हिट्स बटोरने चक्कर में कई वेबसाइट्स कुछ भी लिख देती है, वे इस बारे में नहीं सोचती कि जो वे लिख रही है, वे पत्रकारिता के सिद्धांतों के अनुरूप है भी या नहीं। ऐसे में इन वेबसाइट्स का कंटेंट मीडिया सस्थानों में मुश्किल में डाल देता है। ऐसा ही एक कारस्तानी की है न्यूज 24 की वेबसाइट ने।

बॉलिवुड एक्ट्रेस दिशा पटनी ने न्यूज24 की उस खबर पर दिलचस्प तरीके से ऐतराज जताया जिसमें उनको अगली यानी बदसूरत कहा गया था। उसके बाद न्यूज24 को वो ट्वीट हटाना पड़ा और न्यूज24 के एंकर मानक गुप्ता ने दिशा पटनी का गुस्सा भी कम करने की कोशिश की।

दरअसल न्यूज24 की वेबसाइट ने दिशा पटनी के बचपन का एक फोटो लगाया, जिसमें वो स्कूल ड्रेस में हैं, क्लास 7वीं का फोटो था। उसके साथ आज की हॉट दिशा पटनी का फोटो लगाया और हैडिंग दी- “Can you believe how ugly Disha Patani looked once, see the contrast'। 

हालांकि इस खबर में दिशा पटनी को टैग नहीं किया गया था, लेकिन खबर दिशा तक पहुंच ही गई और उनका मूड शायद उसे देखकर खराब हो गया। दिशा ने उसी ट्वीट को शेयर करते हुए दिलचस्प अंदाज में लिखा, ‘You are absolutely right @news24tvchannel! shouldve worn a beautiful gown and done up my hair n makeup nicely before heading to my 7th std class. #sorryforbeinganuglychild P.s. you couldnt get a better breaking news than that?’

दिशा ने भले ही स्माइलीज के साथ ये ट्वीट किया था, लेकिन आखिरी लाइन में ये भी पूछ डाला कि क्या आपके पास इससे बेहतर कोई ब्रेकिंग न्यूज नहीं है।


उसके बाद मामले को रफा दफा करने की जिम्मेदारी न्यूज24 के मशहूर एंकर मानक गुप्ता ने संभाली। उन्होंने दिशा को ट्वीट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें न्यूज24 की एमडी अनुराधा प्रसाद और वित्त मंत्री अरुण जेटली न्यूज24 के एक फंक्शन में दिशा पटनी को सम्मानित कर रहे हैं। इसके साथ ही मानक ने ट्वीट में लिखा-


इसके बाद दिशा का तो कोई रिप्लाई नहीं आया लेकिन कई बड़ी न्यूज वेबसाइट ने इस खबर को उठा लिया है



पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com