Share this Post:
Font Size   16

‘BARC India’ को मिला नया चेयरमैन

Published At: Tuesday, 12 December, 2017 Last Modified: Tuesday, 12 December, 2017

समाचार4मी‍डिया ब्यूरो ।।

एडवर्टाइजिंग एजेंसीज एसोसिएशन ऑफ इंडिया’ (AAAI) के प्रेजिडेंट और पब्लिसिस कम्‍युनिकेशंस’ (Publicis Communications) के सीनियर एडवाइजर नकुल चोपड़ा को टेलिविजन रेटिंग बताने वाली एजेंसी 'बार्क इंडिया' (BARC India) का नया चेयरमैन बनाया गया है। 

वह वायकॉम18 के ग्रुप सीईओ सुधांशु वत्‍स की जगह लेंगे, जिन्‍होंने चेयरमैन के रूप में अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। नकुल बार्क इंडियाके तीसरे चेयरमैन होंगे। उन्‍होंने बार्क इंडियाबोर्ड को सितंबर 2016 में जॉइन किया था और बोर्ड द्वारा लिए गए तमाम निर्णयों में अहम भूमिका निभाई थी।   

गौरतलब है कि सुधांशु वत्‍स के नेतृत्‍व में बार्क इंडियाके सैंपल पैनल होम की संख्‍या 20 हजार से बढ़ाकर तीस हजार हो गई थी। उनके कार्यकाल में ही बार्क इंडियाने रिटर्न पाथ डाटा के लिए मल्‍टीसिस्‍टम ऑपरेटर डेन नेटवर्कके साथ पार्टनरशिप की थी और डिजिटल मीजरमेंट पार्टनर की घोषणा की थी।

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

मीडिया-एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार आ रही #MeToo खबरों पर क्या है आपका मानना

जिसने जैसा किया है, वो वैसा भुगत रहा है

कई मामले फेक लग रहे हैं, ऐसे में इंडस्ट्री को कुछ ठोस कदम उठाना चाहिए

दोषियों को बख्शा न जाए, पर गलत मामला पाए जाने पर 'कथित' पीड़ित भी नपे

Copyright © 2018 samachar4media.com