Share this Post:
Font Size   16

वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल पर इस वजह से हुआ हमला...

Published At: Thursday, 09 August, 2018 Last Modified: Thursday, 09 August, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अमर उजाला और हिन्दुस्तान अखबार के स्थानीय संपादक रहे वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जुयाल पर देहरादून में मंगलवार आधी रात को कुछ हुड़दंगियों ने हमला कर दिया। वे देर रात तेज डीजे बजाने का विरोध कर रहे थे। जुयाल ने इस संबंध में पटेलनगर थाने में तहरीर दी है।

उन्होंने तहरीर में आरोप लगाया कि एक ईंट सप्लायर ने ब्राह्मणवाला चौक पर उनके घर से कुछ दूर सड़क पर कैम्प लगाया है। इसमें भंडारा चल रहा है। भंडारे के साथ पिछले कुछ दिनों से देर रात तक वहां तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। सोमवार रात उन्होंने इसकी एसएसपी निवेदिता कुकरेती से फोन पर शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर डीजे को बंद करवा दिया था। लेकिन अगले दिन मंगलवार को फिर हुड़दंगियों ने तेज आवाज में डीजे बजाना शुरू कर दिया। इसके बाद रात करीब 11.30 बजे उन्होंने फिर एसएसपी को शिकायत की। कप्तान के आदेश पर पटेल नगर कोतवाल सूर्यभूषण नेगी ने डीजे बंद कराया और उसका सामान जब्त कर लिया।

कुछ देर बाद दिनेश जुयाल अपनी पत्नी के साथ वहां टहल रहे थे कि तभी ईंट सप्लायर के साथ कुछ अन्य युवक पीछे से आए और उन पर हमला कर दिया। उन लोगों ने पत्रकार पर लात-घूंसों से हमला किया और उनकी पत्नी से अभद्रता की। शोर मचाने पर कुछ अन्य लोगों अपनी ओर आता देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कोतवाल सूर्यभूषण नेगी ने पीड़ित पत्रकार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 



पोल

मीडिया-एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार आ रही #MeToo खबरों पर क्या है आपका मानना

जिसने जैसा किया है, वो वैसा भुगत रहा है

कई मामले फेक लग रहे हैं, ऐसे में इंडस्ट्री को कुछ ठोस कदम उठाना चाहिए

दोषियों को बख्शा न जाए, पर गलत मामला पाए जाने पर 'कथित' पीड़ित भी नपे

Copyright © 2018 samachar4media.com