Share this Post:
Font Size   16

PCI (भारतीय प्रेस परिषद) ने घोषित की अवॉर्ड लिस्ट, कई दिग्गज शामिल...

Published At: Tuesday, 06 November, 2018 Last Modified: Tuesday, 06 November, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

‘द हिन्दू’ प्रकाशन समूह के अध्यक्ष एन. राम को भारतीय प्रेस परिषद (पीसीआई) की ओर से दिए जाने वाले 'राजा राम मोहन रॉय अवॉर्ड' के लिए चुना गया है। उन्हें यह अवॉर्ड पत्रकारिता में उत्कृष्ट योगदान के लिए 16 नवंबर को राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर दिया जाएगा।

पीसीआई ने अपने बयान में राष्ट्रीय पत्रकारिता उत्कृष्टता पुरस्कार-2018 के अन्य विजेताओं की भी घोषणा की। भोपाल में ‘देशबंधु’ अखबार की मुख्य संवाददाता रूबी सरकार और रत्नागिरी स्थित ‘पुढारी’ के पत्रकार राजेश परशुराम जोश्ते को ‘ग्रामीण पत्रकारिता’ श्रेणी में इस अवॉर्ड के लिए संयुक्त रूप से चुना गया।

वहीं ‘केरल कौमुदी’ के डिप्टी एडिटर वी.एस. राजेश को विकास पत्रकारिता की श्रेणी में इस अवॉर्ड के लिए चुना गया। दिल्ली में तैनात ‘राष्ट्रीय सहारा’ के फोटो पत्रकार सुभाष पॉल को ‘फोटो पत्रकारिता- एकल समाचार’ श्रेणी में विजेता घोषित किया गया, जबकि दिल्ली में ही तैनात ‘पंजाब केसरी’ के फोटो पत्रकार मिहिर सिंह को ‘फोटो पत्रकारिता- फोटो फीचर’ श्रेणी में विजेता घोषित किया गया।

हैदराबाद के ‘नव तेलंगाना’ के कार्टून संपादक पी. नरसिम्हा को ‘सर्वश्रेष्ठ समाचार कला: कार्टून, व्यंग्य-चित्र और चित्र’ श्रेणी में विजेता घोषित किया गया।‘खेल रिपोर्टिंग’ की श्रेणी में किसी प्रविष्टी को नहीं चुना गया। इस श्रेणी में पहली बार अवॉर्ड दिया जाना था।

 



पोल

‘नेटफ्लिक्स’ और ‘हॉटस्टार’ जैसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करने की मांग को लेकर क्या है आपका मानना?

सरकार को इस दिशा में तुरंत कदम उठाने चाहिए

इन पर अश्लील कंटेट प्रसारित करने के आरोप सही हैं

आज के दौर में ऐसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करना बहुत मुश्किल है

Copyright © 2018 samachar4media.com