Share this Post:
Font Size   16

तीनों खानों ने नहीं किया होली विश, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

Published At: Monday, 05 March, 2018 Last Modified: Monday, 05 March, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

सोशल मीडिया पर एक से एक क्रिएटिव बंदा बैठा हुआ है, ना शरलेक होम्स की कमी है और ना जेम्स बॉन्ड जैसे खोजियों की। होली बीतने के तीन दिन बाद एक ऐसा फैक्ट ढूंढ कर वायरल करने पर तुले हैं, जो वाकई आपको कुछ देर के लिए तो हैरान ही कर देगा और वो ये कि बॉलिवुड के किसी भी बड़े खान सितारे ने इस बार होली पर अपने फैंस को विश नहीं किया। ना आमिर ने, ना शाहरुख ने और ना सलमान खान ने, सैफ अली खान तो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर है ही नहीं।

हमारी टीम ने भी इस वायरल मैसेज की पड़ताल की, तो हम भी हैरत में पड़ गए, एक एक करके तीनों खान्स सितारों के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट्स को चेक किया, सब होली के मामले में ब्लैंक थे। फिर ये ख्याल आया कि लगता है सबको उनकी फेवरेट हीरोइन श्रीदेवी की मौत का सदमा लगा है, इसलिए श्रीदेवी फैंस की भावनाओं का ख्याल करते हुए ऐसा उन्होंने किया होगा। लेकिन जब बॉलिवुड के बाकी सुपरस्टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स हमारी टीम ने चैक किए तो पता चला कि ज्यादातर फिल्मी सितारों मसलन अमिताभ बच्चान, ऋषि कपूर, अक्षय कुमार आदि ने होली की ना केवल विशेज दी हैं, बल्कि तस्वीरें भी शेयर की हैं।

'खुदा गवाह' और 'आखिरी रास्ता' में श्रीदेवी के को-स्टार अमिताभ बच्चन ने ना केवल फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं, बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने बंगले में होलिका दहन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। चांदनी में श्रीदेवी के को-स्टार रहे ऋषि कपूर भी उनकी मौत से सदमे में थे, फिर भी उन्होंने फैंस को विश किया, होली के पोस्टर के साथ एक संदेश भी लिखा, ‘होली की शुभकामनाएँ सभी को याद रहे होली खेलें मगर ज़िम्मेदारी से। Happy Holi to all !’’

 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 



पोल

‘नेटफ्लिक्स’ और ‘हॉटस्टार’ जैसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करने की मांग को लेकर क्या है आपका मानना?

सरकार को इस दिशा में तुरंत कदम उठाने चाहिए

इन पर अश्लील कंटेट प्रसारित करने के आरोप सही हैं

आज के दौर में ऐसे प्लेटफॉर्म्स को रेगुलेट करना बहुत मुश्किल है

Copyright © 2018 samachar4media.com