Share this Post:
Font Size   16

News18 इंडिया को दीपक पालीवाल ने कहा 'अलविदा', नई पारी शुरू

Published At: Wednesday, 13 February, 2019 Last Modified: Wednesday, 13 February, 2019

समाचार4मीडिया ब्यूरो।।
टीवी पत्रकार दीपक पालीवाल ने Network18 के साथ अपनी साढ़े आठ साल लंबी पारी खत्म कर अब नई पारी की शुरुआत की है। वे अब वरिष्ठ टीवी पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी की कमान में रिलॉन्च हुए हिंदी न्यूज चैनल ‘सूर्या समाचार’ से जुड़ गए हैं। दीपक पालीवाल को चैनल की आउट्पुट टीम में डिप्टी एग्जीक्यूटिव प्रड्यूसर की भूमिका दी गई है। फिलहाल वे ‘नेटवर्क18’ के हिंदी न्यूज चैनल ‘न्यूज़18 इंडिया’ में बतौर सीनियर प्रोड्यूसर बीते आठ साल से जुड़े थे।

मूल रूप से आगरा के रहने वाले दीपक कुमार पालीवाल 14 साल से ज़्यादा समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। उन्हें प्रिंट, ऑनलाइन और टेलिविज़न न्यूज़ का अच्छा अनुभव है।

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया की वजह से रिपोर्टर का अस्तित्व भी खतरे में है, बोले दीपक पालीवाल

परदे के पीछे रहकर काम करने वाले दीपक पालीवाल ने जाने माने न्यूज़ एंकर किशोर अजवानी के प्राइम टाइम लोकप्रिय शो ‘सौ बात की एक बात’ को स्थापित करने में अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा वे पुण्य प्रसून वाजपेयी, विनोद दुआ, सुमित अवस्थी और आशुतोष जैसे बड़े एंकर्स के प्राइम टाइम शो की प्रडक्शन टीम में अहम भूमिका निभा चुके हैं।

दीपक ने अपने करियर की शुरुआत दिल्ली में ‘नवभारतटाइमडॉटकॉम’ से की थी, लेकिन इस बीच तुरंत ही रेलवे में चयन होने पर इन्हें परिवार के दबाव में पुणे में रेल्वे की नौकरी जॉइन करनी पड़ी। लेकिन पत्रकारिता में गहरी रुचि इन पर इस क़दर हावी थी कि इन्होंने रेल्वे की नौकरी छोड़कर फिर से ख़बरों की दुनिया में क़दम रख दिया। नोएडा में अमर उजाला अख़बार में काम करने के बाद इन्होंने ‘चैनल7’, ‘IBN7’, और सहारा समय नैशनल में काम किया और फिर न्यूज़18 इंडिया का हिस्सा बन गए।

नई पारी के लिए दीपक पालीवाल को समाचार4मीडिया की ओर से शुभकामनाएं...

समाचार4मीडिया देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया.कॉम में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं।



पोल

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद हुई मीडिया रिपोर्टिंग को लेकर क्या है आपका मानना?

कुछ मीडिया संस्थानों ने मनमानी रिपोर्टिंग कर बेवजह तनाव फैलाने का काम किया

ऐसे माहौल में मीडिया की इस तरह की प्रतिक्रिया स्वाभाविक है और यह गलत नहीं है

भारतीय मीडिया ने समझदारी का परिचय दिया और इसकी रिपोर्टिंग एकदम संतुलित थी

Copyright © 2019 samachar4media.com