‘पानी को समझना चाहिए कि वह NDTV के रिपोर्टर का घर के अंदर जा रहा है’

अब के सावन में ये शरारत मेरे साथ हुई...

Last Modified:
Thursday, 12 July, 2018
Samachar4media

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अब के सावन में ये शरारत मेरे साथ हुईमेरा घर छोड़ के पूरे शहर में बरसात हुई...’ हिंदी साहित्य के जाने-माने कवि गोपाल दास ‘नीरज’ की ये पंक्तियां आपने कई बार पढ़ी-सुनी होगी। लेकिन यहां अगर सावन ‘शरारत’ न करे, बल्कि प्रशासन शरारत करे और इंसान अपनी फितरत पर उतर आए, तो शायद इन पंक्तियों को कुछ ऐसा गुनगुनाया जाएगा कि ‘अब के सावन में ये शरारत सबके साथ होपर मेरा घर छोड़ के पूरे शहर में बरसात हो...

प्रशासन की शरारत पर उधेड़बुन की ये लाइनें एनडीटीवी के पत्रकार पर सटीक बैठती है, क्योंकि उसकी एक रिपोर्ट ने कुछ ऐसा ही काम कर दिया है। दरअसल हुआ यूं कि इन दिनों देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पिछले 4 दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। बारिश ने लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त कर दिया है। मंगलवार को तो सड़कों पर बस पानी ही पानी थाआलम यह था कि पानी लोगों के घरों में घुस आया था। जगह-जगह जलजमाव हो गया था, लेकिन एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में यह कहा गया कि भारी बारिश से पानी का आलम यह है कि एनडीटीवी के रिपोर्टर के घर में भी पानी घुस गया है। उनकी कॉलोनी में घुटनों तक पानी भर गया है।

अब उनकी ये रिपोर्ट से तो लगता है कि पानी को देखकर भरना चाहिए था कि भई ये NDTV के रिपोर्टर का घर है, इसलिए पूरे शहर भरो तो ठीक है, लेकिन रिपोर्टर का घर छोड़ दो।

खबर का स्क्रीन शॉट और रिपोर्ट का विडियो आप नीचे देख सकते हैं-



यहां देखें विडियो :


समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

TAGS s4m
न्यूजलेटर पाने के लिए यहां सब्सक्राइब कीजिए