Share this Post:
Font Size   16

PTI, FT, India Today समेत कई न्यूज वेबसाइट्स से हुई ये बड़ी गलती...

Monday, 11 September, 2017

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा दो के छात्र प्रद्युमन ठाकुर को लेकर कई न्यूज वेबसाइट में सोमवार को एक खबर प्रकाशित की गई, जिसमें न केवल एक बड़ी गलती निकल कर सामने आई है, बल्कि लापरवाही भी देखने को मिली है। दरअसल, यहां जिस खबर का जिक्र किया जा रहा है उसकी हेडिंग थी- ‘Student's murder: Ryan says school is cooperating with police’. यह प्रेस रिलीज पीआर एजेंसी ऐडफैक्टर की ओर से जारी की गई थी, जिसे हूबहू कई बड़ी न्यूज वेबसाइट ने प्रकाशित किया, जिसमें पीटीआई, फाइनेंशियल एक्सप्रेस, इंडिया टुडे, आउटलुक जैसी न्यूज वेबसाइट शामिल थीं।    

दरअसल ऐडफैक्टर ने जो प्रेस रिलीज जारी की, उसमें प्रद्युमन ठाकुर का नाम गलती से रेडियोमैन लिख गया, लेकिन इसे बिना पढ़े ही कई न्यूज वेबसाइट्स ने हूबहू प्रकाशित कर दिया और यह गलती कई वेबसाइट्स पर चलने लगी।


गूगल सर्च से-




समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Tags headlines


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2017 samachar4media.com