Share this Post:
Font Size   16

गवर्नर ऑफिस से शिकायत के बाद गिरफ्तार हुए ये संपादक

Published At: Tuesday, 09 October, 2018 Last Modified: Tuesday, 09 October, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

तमिल वीकली मैगजीन 'नक्कीरन' के प्रमुख संपादक नक्कीरन गोपाल को चेन्नई एयरपोर्ट से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। संपादक को निर्मला देवी केस में एक रिपोर्ट प्रकाशित करने पर राजभवन द्वारा की गई शिकायत के बाद हिरासत में लिया गया है। दरअसल, उन पर तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के खिलाफ अपमानजनक लेख छापने का आरोप है। राजभवन ने मुदुरै कामराज विश्वविद्यालय में कथित देह व्यापार पर पत्रिका की रिपोर्टिंग के खिलाफ शिकायत की थी।

हवाईअड्डा के अधिकारियों ने बताया कि तमिल साप्ताहिक ‘नक्कीरन’ के संपादक और वरिष्ठ पत्रकार गोपाल को पुलिस ने हवाईअड्डा से गिरफ्तार किया। वे पुणे जा रहे थे।

गौरतलब है कि पुलिस ने इससे पहले मुदुरै कामराज विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफेसर वी. मुरुगन और निर्मला देवी को अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था। इन पर आरोप था कि वह अच्छे नंबरों के बदले छात्राओं पर कथित तौर पर यौन संबंधों के लिए दबाव बनाते थे। वहीं अन्य आरोपी विश्वविद्यालय के शोधार्थी करुप्पासामी ने मुदुरै में एक अदालत के समक्ष समर्पण कर दिया था।

मामले में मुख्य आरोपी सहायक प्रोफेसर निर्मला देवी ने सीआइडी को कथित तौर पर बताया था कि मुरुगन और करुप्पासामी ने उन्हें इस बात के लिए उकसाया कि वह अच्छे नंबरों और धन के बदले विश्वविद्यालय अधिकारियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए छात्राओं को राजी करे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर मुदुरै कामराज विश्वविद्यालय की सहायक प्रोफेसर निर्मला देवी का एक ऑडियो टेप वायरल हो गया था। इस टेप में उन्होंने अच्छे अंकों के लिए छात्रों को कुछ अधिकारियों से यौन संबंध बनाने की सलाह दी थी। इसके बाद यह पूरा मामला सामने आया था।



पोल

सोशल मीडिया पर पत्रकारों को निशाना बनाया जा रहा है, क्या है आपका मानना?

पत्रकार भी दूध के धुले नहीं हैं, उनकी भी जवाबदेही होनी चाहिए

ये पेड आईटी सेल द्वारा पत्रकारिता को बदनाम करने की साजिश है

Copyright © 2019 samachar4media.com