Share this Post:
Font Size   16

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने वकील प्रशांत पटेल के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत...

Wednesday, 07 February, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) के 20 विधायकों के भविष्य पर ग्रहण लगाने वाले युवा वकील प्रशांत पटेल मुश्किलों में फंस गए है। दरअसल वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इसकी वजह है उनके पुराने विवादित ट्वीट, जिसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

एक ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट कपिल नाम के यूजर ने शेयर कर पत्रकार राजदीप सरदेसाई से पूछा कि क्या ये उनका बयान है? कपिल द्वारा शेयर की गई स्क्रीनशॉट में वकील प्रशांत पटेल का एक ट्वीट है, जिसमें वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के हवाले से कहा गया है कि एक हजार हिन्‍दुओं का कत्‍ल करो। इसके साथ स्‍क्रीनशॉट में एक वेबसाइट का लिंक दिया गया है।  


राजदीप सरदेसाई का आरोप है कि उनके हवाले से प्रशांत ने फर्जी बयान ट्वीट कर ट्विटर पर शेयर कर किया है।

वहीं इसी स्‍क्रीनशॉट का हवाला देकर आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया रणनीतिकार अंकित लाल ने राजदीप सरदेसाई से इस बारे में सफाई मांगी। उन्‍होंने लिखा कि अगर यह फर्जी है तो आपको (राजदीप) प्रशांत के खिलाफ गलत बयानी के लिए एफआईआर दर्ज करानी चाहिए।


अंकित के ट्वीट का जवाब देते हुए राजदीप ने लिखा कि अंकितक्या आपको वाकई लगता है कि एफआईआर दर्ज कराने से इन लोगों का झूठ फैलाना बंद हो जाएगा। वे जहरीले सिपाही हैंइन्हें जहर फैलाने के पैसे मिलते हैं।

राजदीप को जवाब देते हुए अंकित ने लिखा कि हांमुझे लगता है कि आपकी चुप्पी से उन्हें मजबूती मिलती है। उन्हें जवाब देने का एक ही तरीका है कि चुप न रहा जाए। शॉट टर्म में यह भले ही खराब आइडिया लगे मगर लंबे समय में इसके सकरात्ममक प्रभाव होंगे।


प्रशांत पटेल के हवाले से राजदीप का यह फर्जी ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे परेशान होकर राजदीप ने प्रशांत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया और उन्होंने इंडिया टुडे के आधिकारिक लेटरहेड पर लिखित में नोएडा के एसपी लव कुमार से शिकायत की है, जिसकी एक प्रति नीचे देख सकते हैं-



समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Tags headlines


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com