Share this Post:
Font Size   16

India Today ने बताया, कैसे 308 लड़कियों के साथ हमबिस्तर हुए थे संजूबाबा...

Tuesday, 26 June, 2018

समाचार4मीडिया ब्यूरो ।।

बॉलिवुड स्टार संजय दत्त और विवाद एक सिक्के के दो पहलू की तरह साथ-साथ रहे हैं। अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक संजय यानी संजूबाबा का नाम किसी न किसी कंट्रोवर्सी से जुड़ता रहा है। 29 जून को संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ रिलीज हो रही हैइस फिल्म में काफी कुछ ऐसा होगा जिससे आम दर्शक संभवतः पहली बार रूबरू होंगेलेकिन फिल्म पर्दे पर आने से पहले ही संजू की लाइफ के बारे में कुछ बड़ी ही दिलचस्प बातें सामने आई हैं।

आपको जानकर ताज्जुब होगा कि संजय दत्त 308 महिलाओं के साथ ‘सो’ चुके हैं और ये संख्या ज्यादा भी हो सकती हैक्योंकि संजय को सही-सही याद नहीं कि उनके जीवन में कितनी लड़कियां आई थीं। गौर करने वाली बात ये है कि संजू बेहद खास तरीके से लड़कियों को आकर्षित करते थेवो आम लड़कों की तरह अपने नाम और शौहरत के बल पर नहीं बल्कि इमोशनल ट्रिक अपनाकर उन्हें अपना बनाते थे। हाल ही में ‘संजू’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजूबाबा के इस अनोखे टैलेंट का खुलासा किया था।

संजय दत्त को अगर कोई लड़की पसंद आ जाती थीतो पहले वो उसे अपनी बातों में उलझाते थेजिसमें वो शुरू से माहिर रहे हैं। इसके बाद शुरू होता था असल खेल। संजू मौका देखकर लड़की या कहें कि होने वाली गर्लफ्रेंड को कब्रिस्तान ले जातेवहां एक कब्र के सामने खड़े होकर भावुक होने की एक्टिंग करते। जब लड़की वजह पूछती तो बताते थे कि ये उनकी मां की कब्र है और वो उसे अपनी मां से मिलवाने लाए हैं। कुछ मिनटों के इस खेल में लड़की भावनात्मक रूप से संजू से इस कदर जुड़ जाती कि वो अपना तन-मन सबकुछ उनके नाम कर देती। यहां चौंकाने वाली बात ये है कि जिस कब्र को संजू अपनी मां की बताते थेवो असलियत में उनकी मां की कब्र थी ही नहीं।

डायरेक्टर हिरानी की मानें तो संजय दत्त लड़कियों को अपने आगोश में लेने के लिए केवल झूठी भावनात्मक कहानियां ही नहीं गढ़ा करते थेबल्कि वो बदला भी लेते थे। यदि कोई गर्लफ्रेंड उन्हें नाराज करती थी तो उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ती थी। एक बार संजू की एक गर्लफ्रेंड ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया थायह बात संजू को इतनी नागवार गुजरी कि वो अपने दोस्त की नई कार लेकर लड़की के घर जा पहुंचे और वहां खड़ी कार में जोरदार टक्कर मारी। वो कार लड़की के नए बॉयफ्रेंड की थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों का लगभग कचूमर निकल गया। संजय दत्त जानते थे कि उन्हें भी चोट पहुंच सकती हैलेकिन चूंकि रिश्ता गर्लफ्रेंड ने तोड़ा थाइसलिए वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए।

संजय दत्त जानते थे कि लड़कियों के सामने यदि भावनात्मक कार्ड खेला जाएतो वो जल्दी आपको अपना समझने लगती हैं। मां की कथित कब्र पर उन्हें ले जाने का मकसद यह होता था कि लड़कियों को विश्वास हो जाए कि संजूबाबा उन्हें पूरी तरह से अपना मान चुके हैं। आमतौर पर गर्लफ्रेंड को कोई तभी घरवालों से मिलवाता हैजब बात रिश्तों को मजबूत बनाने तक पहुंच गई हो। लड़कियां संजू की मॉम ट्रिक को एक नए रिश्ते कि शुरुआत समझती थीं और उनके बिछाए जाल में फंस जाती थीं। संजय दत्त मानते हैं कि वो अनगिनत लड़कियों के साथ हमबिस्तर हुएलेकिन उन्हें गिनती केवल 308 तक ही याद है। लिहाजा माना जा सकता है कि इस फेहरिस्त में कई और भी नाम शामिल हों।

समाचार4मीडिया की ओर से संजय दत्त को उनकी आने वाली फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं।

'इंडिया टुडे' की ये एक्सक्लूसिव स्टोरी आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं-


https://www.indiatoday.in/movies/celebrities/story/sanju-director-reveals-sanjay-dutt-s-secret-of-sleeping-with-308-women-1267633-2018-06-23





 

समाचार4मीडिया.कॉम देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल exchange4media.com की हिंदी वेबसाइट है। समाचार4मीडिया में हम अपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी रायसुझाव और ख़बरें हमें mail2s4m@gmail.com पर भेज सकते हैं या 01204007700 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Tags headlines


पोल

क्या इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का क्रिकेट की दुनिया में जाना सही है?

हां, उम्मीद है कि वे वहां भी उल्लेखनीय कार्य कर सुधार करेंगे

नहीं, जिसका काम उसी को साजे। उनका कर्मक्षेत्र मीडिया ही है

बड़े लोगों की बातें, बड़े ही जाने, हम तो सिर्फ चुप्पी साधे

Copyright © 2018 samachar4media.com